OPPO का ये फोल्डेबल फोन जल्द मार्केट में मचाएगा धमाल, टॉप फीचर्स का हुआ खुलासा

OPPO का ये फोल्डेबल फोन जल्द मार्केट में मचाएगा धमाल, टॉप फीचर्स का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

OPPO Find N2 Flip अपकमिंग MWC 2023 इवेंट में पेश किया जा सकता है

यह इस साल लॉन्च होने वाला Oppo का पहला स्मार्टफोन है

डिवाइस का लीक्ड डिजाइन Samsung Galaxy Z Flip 4 से काफी मेल खाता है

OPPO द्वारा अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी अपकमिंग Mobile World Congress 2023 इवेंट में पेश किए जाने की उम्मीद है जो कि अगले महीने Barcelona में आयोजित होने वाला है। अब, इवेंट से पहले ही, टिप्सटर 'स्नूपी टेक' ने कंपनी के फ्लिप-फोल्डिंग स्मार्टफोन OPPO Find N2 Flip के पूरे डिजाइन के रेंडर्स और ज्यादातर स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर दिया है। यह डिवाइस जो कि Samsung Galaxy Z Flip 4 के ओवरऑल फॉर्म फैक्टर जैसा दिखता है, यह Oppo का पहला फोल्डिंग स्मार्टफोन है जिसे इस साल ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। 

OPPO Find N2 Flip क्या ऑफर करता है?

OPPO Find N2 Flip में एक क्लैमशेल फोल्डिंग डिजाइन दिया है, जैसा कि पहले ही बताया गया है, कि यह Samsung Galaxy Z Flip 4 से मिलता-जुलता है और यहाँ तक कि नए Motorola Razr के स्मार्टफोन वर्जन से भी। माना जा रहा है कि डिवाइस के फ्रंट पर एक वर्टिकल ओरिएंटेड डिस्प्ले मिलेगी, जिसे डिवाइस को फोल्ड करने के बाद एक्सेस किया जा सकता है। फोन के दो कलर ऑप्शंस भी सामने आए हैं जो कि Astral Black और Moonlit Purple हैं। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 11R की स्टोरेज होगी इसकी सबसे बड़ी खासियत, सस्ती कीमत में मिलेगी 16GB RAM​

find n2 flip design

मुख्य स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो OPPO Find N2 Flip में मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्लस चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है जिसके साथ 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। ऊपर मेंशन की गई वर्टिकल डिस्प्ले के साइड पर दो प्राइमरी कैमरा मिलते हैं जिनमें एक 50MP प्राइमरी यूनिट और 8MP अल्ट्रा-वाइड यूनिट हो सकता है। एक्सटर्नल डिस्प्ले एक 3.26-इंच की स्क्रीन है जो HD रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Pad होगा 7 फरवरी को भारत में लॉन्च, ऐसा होगा डिजाइन

डिवाइस एक 6.8-इंच की फोल्डिंग AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। डिस्प्ले पर 32MP फ्रंट कैमरा के लिए एक कट-आउट भी मिलता है। हैंडसेट को एक 4,300mAh बैटरी के साथ पैक किया जा सकता है जो 44W फास्ट-वायर्ड चार्जर का सपोर्ट देगी। अन्य स्पेसिफिकेशंस में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 स्क्रीन प्रोटेक्शन, IPX4 ड्यूरेबिलिटी रेटिंग और बायोमेट्रिक अनलॉकिंग के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल है।  

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo