गर्दा उड़ाएगा Oppo का ये नया फोन, कम कीमत में 29 फरवरी को होगी एंट्री, देखें डिजाइन

गर्दा उड़ाएगा Oppo का ये नया फोन, कम कीमत में 29 फरवरी को होगी एंट्री, देखें डिजाइन
HIGHLIGHTS

Oppo मिड-रेंज सेगमेंट में एक नया फोन F25 Pro 5G पेश करने की तैयारी कर रहा है।

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर अपकमिंग फोन के बारे में काफी कुछ जानकारी भी दे दी है।

नए स्मार्टफोन की कीमत 25,000 रुपये से कम हो सकती है।

Oppo मिड-रेंज सेगमेंट में एक नया फोन F25 Pro 5G पेश करने की तैयारी कर रहा है और उसने अपनी वेबसाइट पर अपकमिंग फोन के बारे में काफी कुछ जानकारी भी दे दी है। फोन, जो दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाने वाला है- ओशन ब्लू और लावा रेड में यह Oppo फोन लॉन्च होने वाला है, ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फोन को 29 फरवरी को लॉन्च किया जाने वाला है।

कंपनी ने पहले ही फोन की कुछ फीचर की पुष्टि कर दी है और इसकी कीमत का भी संकेत दिया है। बिल्कुल नए स्मार्टफोन की कीमत 25,000 रुपये से कम हो सकती है, अगर आप एक मिड-रेंज स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो यह नया डिवाइस आपके बजट में फिट बैठ सकता है।

Oppo F25 प्रो 5G 29 फरवरी को लॉन्च होगा

अगर आप Oppo की वेबसाइट पर जाएंगे तो आपको सामने ही आगामी Oppo स्मार्टफोन का टीज़र दिखेगा। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन का डिज़ाइन Oppo रेनो 11F से प्रेरित है, विशेष रूप से ओशन ब्लू वेरिएंट में, जिसमें पीछे की तरफ एक बेहतरीन और यूनीक पैटर्न है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन- 8+128GB और 8+256GB में लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा, फोन की सेल भी इसके लॉन्च के दिन, 29 फरवरी को शुरू होने की उम्मीद है।

फोन के रंग और स्टोरेज ऑप्शन के बारे में डिटेल्स को शेयर करने के साथ, Oppo ने आगामी डिवाइस के कुछ फीचर्स की भी पुष्टि की है। फोन में फ्रंट और बैक कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा होगी। यह 120Hz बॉर्डरलेस AMOLED डिस्प्ले के साथ भी आएगा। इसके अलावा, यह 67W सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करेगा जो डिवाइस को तेजी से चार्ज करने का वादा करता है। अंत में, फोन IP65 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ आता है। हालांकि अगर आप इससे ज्यादा जानना चाहते हैं तो आपको इस फोन के लॉन्च के दिन तक का इंतज़ार करना पड़ेगा।

Oppo F25 प्रो 5G: संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

डिवाइस के संभावित स्पेक्स की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि Oppo F25 प्रो 5G में थिन बेज़ेल्स के साथ 6.7-इंच फुल एचडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। फोन में 64MP का रियर कैमरा सेटअप और 32MP का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है। कैमरे के बारे में अधिक जानकारी गुप्त रखी गई है और जैसे-जैसे हम लॉन्च की तारीख के करीब आएंगे, इसके बारे में और अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है।


इसके अलावा, फोन के ColorOS 14 के साथ एंड्रॉइड 14 पर लॉन्च किया जा सकता है। इतना ही नहीं, फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर हो सकता है। 5G के अलावा, कनेक्टिविटी फीचर्स में 5G सपोर्ट, डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-सी शामिल होने की उम्मीद है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आ सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo