OnePlus Open की भारतीय कीमत लीक, क्या Galaxy Z Fold 5 को पटखनी देगा OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन?

OnePlus Open की भारतीय कीमत लीक, क्या Galaxy Z Fold 5 को पटखनी देगा OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन?
HIGHLIGHTS

OnePlus Open बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

एक नए लीक से इस स्मार्टफोन की भारतीय कीमत का संकेत मिला है।

वनप्लस ने अभी OnePlus Open की आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है।

OnePlus Open बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। अपकमिंग OnePlus Open कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। पिछले कुछ समय से इस फोल्डेबल फोन की डिजाइन डिटेल्स और स्पेसिफिकेशन्स इंटरनेट पर चक्कर लगा रहे हैं। अब एक नया लीक सामने आया है जिससे इस स्मार्टफोन की भारतीय कीमत का संकेत मिला है। 

यह भी पढे: Airtel Xstream AirFiber: भारत की पहली 5G वायरलेस होम इंटरनेट सर्विस इन दो शहरों में लॉन्च, देखें कैसे करता है काम?

टिप्सटर Yogesh Brar (@heyitsyogesh) ने सुझाव दिया है कि OnePlus Open की कीमत 1,20,000 रुपए के अंदर रखी जाएगी। अगर ऐसा हुआ तो इस फोल्डेबल की कीमत शायद Samsung Galaxy Z Fold 5 से कम होगी। सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन भारत में 1,64,999 रुपए की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि OnePlus Open भारत में कंपनी का सबसे महंगा स्मार्टफोन होगा। 

OnePlus Open लॉन्च डेट 

OnePlus Open 29 अगस्त को न्यू यॉर्क में ग्लोबली लॉन्च होने वाला था, लेकिन अब कंपनी ने इसके लॉन्च में देरी कर दी है। हालांकि, टिप्सटर Max Jambor ने X (Twitter) पर खुलासा किया है कि पहले वनप्लस BOE पैनल्स का इस्तेमाल करने की योजना बना रहा था लेकिन किसी परेशानी के कारण अब कंपनी ने इसके बजाए सैमसंग पर स्विच करने का फैसला लिया है और इसी कारण लॉन्च में देरी हुई है। वनप्लस ने अभी OnePlus Open की आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। 

यह भी पढे: Samsung Galaxy F34 5G vs Samsung Galaxy M34 5G vs Samsung Galaxy M51: तीन धुरंधर फोंस में से कौन जीत रहा बाज़ी?

OnePlus Open

OnePlus Open में क्या है खास?

OnePlus इस स्मार्टफोन में परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 चिपसेट शामिल कर सकता है। साथ ही आपको इसमें 2K 120Hz AMOLED (LTPO) डिस्प्ले, 4800mAh की बैटरी के साथ 100W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा कंपनी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी ऑफर कर सकती है। 

OnePlus Open

इसमें पीछे की तरफ संभावित तौर पर Hasselblad ट्यून्ड तीन कैमरा सेंसर्स शामिल होंगे। इस रियर कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल IMX 890 प्राइमरी कैमरा, एक अल्ट्रावाइड कैमरा और एक पेरिस्कोप लेंस मिलने की उम्मीद है। इसकी कवर डिस्प्ले में एक पंच-होल कटआउट के अंदर 32-मेगापिक्सल सेल्फी स्नैपर दिया जा सकता है। इसके अलावा मेन डिस्प्ले पर भी एक सेल्फी कैमरा देखा जा सकता है। रेंडर्स के जरिए इसका ब्लैक कलर ऑप्शन सामने आया है, हालांकि, कंपनी इसका एक और ऑप्शन पेश कर सकती है। 

यह भी पढे: Oppo A58 4G भारत में 15 हजार रुपए से भी कम में लॉन्च! कैमरा से लेकर बैटरी तक सबकुछ दमदार

वनप्लस ने पिछले महीने Samsung Galaxy Z Fold 5 के लॉन्च के बाद से ही अपने OnePlus ओपन को टीज़ करना भी शुरू कर दिया है। कंपनी ने अपने एक ट्वीट में कहा, "We OPEN when others FOLD".  

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo