OnePlus Nord 2T सैंडस्टोन फिनिश और बड़े कैमरा के साथ हो सकता है अप्रैल या मई में लॉन्च

OnePlus Nord 2T सैंडस्टोन फिनिश और बड़े कैमरा के साथ हो सकता है अप्रैल या मई में लॉन्च
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord 2T का रेंडर आया सामने

OnePlus Nord 2T की शुरुआती कीमत (Price) हो सकती है Rs 30,000 के अंदर

April-May में लॉन्च हो सकता है OnePlus का नया फोन

इस साल वनप्लस नोर्ड 2 (OnePlus Nord 2) का T वेरिएंट लॉन्च (launch) किए जाने की उम्मीद है और हो सकता है कि फोन को अप्रैल या मई में लॉन्च किया जाए। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus Nord 2T को नए रेंडर में देखा गया है। फोन की रियर साइड ही देखने को मिली है जिसे सैंडस्टोन फिनिश दी गई है और फोन (phone) के बैक पर दो बड़े कैमरा देखे जा सकते हैं। फोन के बैक पर 50MP+ 8MP+ 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। हालांकि, अभी फोन के फ्रंट का डिज़ाइन सामने नहीं आया है।

चलिए जानते हैं आगामी डिवाइस के बारे में सभी जानकारी…

यह भी पढ़ें: भारत के इन 13 शहरों को सबसे पहले मिल सकता है 5G नेटवर्क

 

oneplus nord 2t

OnePlus Nord 2T के अनुमानित स्पेक्स व फीचर्स

OnePlus Nord 2T को स्क्वायर एज दिया जाएगा। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर मिलेगा जैसा कि हम रेगुलर Nord 2 में देख चुके हैं। फोन में 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसे FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: मार्च में इस महीने रिलीज़ हो रही हैं ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज़, देखें कहां होंगी उपलब्ध

डिवाइस के फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है और फोन के बैक पर 50MP का मुख्य कैमरा मिलने की उम्मीद है। अन्य दो सेन्सर में 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP ब्लैक एंड व्हाइट लेंस शामिल होंगे।

फोन डिमेन्सिटी 1300 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे कई LPDDR4x+ UFS 3.1 मेमोरी वेरिएंट में लाया जाएगा। वनप्लस के आगामी फोन (OnePlus upcoming phone) में 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो 80W फास्ट चार्जर सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: Aadhaar New Update: अपने Bank Account की सुरक्षा के लिए अभी Lock करें अपना Aadhaar Card, देखें कैसे

इसके अलावा, डिवाइस को 5G, WiFi 6 और ब्लुटूथ 5.2 सपोर्ट दिया जाएगा। हालांकि, ये अभी अटकलें ही हैं। जैसा कि ऊपर बतया गया है, फोन को अप्रैल या मई में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। फोन के बेस वेरिएंट की कीमत Rs 30,000 के अंदर हो सकती है। हालांकि, लॉन्च के समय ही फोन की कीमत का सही पता चलेगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo