OnePlus Ace 3 Pro का लॉन्च जल्द, मिलेगी 100W की फास्ट चार्जिंग, देखें पूरा लीक

Updated on 24-May-2024
HIGHLIGHTS

OnePlus Ace 3 Pro के लॉन्च से पहले ही इसे लेकर कुछ जानकारी इंटरनेट पर सामने आई है।

माना जा रहा है कि OnePlus के इस आगामी फोन में एक 6100mAh की बैटरी 100W की चार्जिंग के साथ मिलेगी।

फोन के कुछ अन्य स्पेक्स भी लीक हुए हैं, आइए जानते है कि OnePlus के इस फोन में क्या मिलने वाला है।

OnePlus Ace 3 Pro स्मार्टफोन को लेकर इसके लॉन्च से पहले ही कुछ जानकारी मिल रही है। हालांकि फोन में होने वाली 6100mAh की बैटरी और 100W की फास्ट चार्जिंग ने बाजार में आने से पहले ही फोन को लेकर हाइप शुरू कर दिया है। इस आगामी OnePlus फोन के लॉन्च से पहले ही इसे लेकर इंटेनरेट पर बहुत सी जानकारी लीक हुई है। आइए जानते है कि आखिर इस फोन में आपको क्या क्या मिलने वाला है।

OnePlus Ace 3 Pro के रुमर्ड स्पेक्स और फीचर

अगर हम DigitalChatStation की एक रिपोर्ट की मानें तो उसके माध्यम से जानकारी मिल रही है कि OnePlus Ace 3 Pro स्मार्टफोन में एक 100W की फास्ट चार्जिंग मिलने वाली है। हालांकि अगर OnePlus Ace 2 Pro को देखा जाए तो इस फोन में 120W की फास्ट चार्जिंग क्षमता थी।

इसके अलावा OnePlus के SuperVOOC 100W अडैप्टर को एक खास चीज के लिए जाना जाता है, इसकी मदद से अप 5000mAh की बैटरी को केवल 27 मिनट के समय में चार्ज कर सकते हैं। हालांकि Ace 2 Pro में मौजूद 150W के चार्जर से बैटरी केवल 17 मिनट के समय में ही चार्ज हो जाती है।

अब ऐसा माना जा रहा है कि OnePlus Ace 3 Pro स्मार्टफोन में आप को एक 6100mAh की बैटरी मिलती है, जो माना जा रहा है कि आपका दो दिन का समय आराम से निकाल में सक्षम हो सकती हो सकती है।

हालांकि अन्य डिटेल्स की बात करें तो आपको बात देते है कि इस फोन में एक 6.78-इंच की BOE 8T LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। यह डिस्प्ले 1.6K रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलेगी। इसके अलावा इस OnePlus आगामी फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर होने वाला है। फोन में 24GB तक की रैम और 1TB तक स्टॉरिज होने वाली है।

OnePlus Ace 3 Pro के अन्य रुमर्ड स्पेक्स और फीचर

कैमरा के बात करें तो OnePlus के इस फोन में आपको एक 50MP+8MP+2MP का ट्रिपल कैमरा मिलेगा, इसके अलावा फोन में एक 16MP का फ्रन्ट कैमरा भी होने वाला है। डिजाइन की बात करें तो इस फोन में आपको एक टेक्स्चर बॉडी मिलने वाली है। रियर कैमरा मॉड्यूल की बात करें तो इस फोन में बैक पैनल पर साइड में कैमरा होने वाला है।

OnePlus Ace 3 Pro की लॉन्च टाइमलाइन

OnePlus Ace 3 Pro के लॉन्च को लेकर बाजार में बहुत सी चर्चा चल रही हैं। असल में कुछ रिपोर्ट ऐसा कह रही हैं कि इस फोन को चीन में Q3 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus Ace 2 Pro को August, 2023 में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट ऐसा भी कहती हैं कि इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :