22 या 24 मार्च को इंडिया में लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन, बवाल मचना तो तय है

22 या 24 मार्च को इंडिया में लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन, बवाल मचना तो तय है
HIGHLIGHTS

OnePlus 10 Pro को इंडिया में मार्च के अंत में लॉन्च किया जा सकता है

एक रिपोर्ट में सामने आ रहा है कि फोन को 22 मार्च या 24 मार्च को इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है

OnePlus 10 Pro में आपको धाकड़ स्पेक्स और फीचर मिलेंगे तो बवाल तो मचना तय है

वनप्लस (OnePlus) 10 प्रो (Pro) को असल में इस साल की शुरुआत में RMB 4699 (~ ₹ 54,500) की शुरुआती कीमत में अपने घरेलू बाजार में लॉन्च किया गया था। हालाँकि तब से कुछ समय हो गया है, लेकिन अब खबरें सामने आ रही है कि इस फोन को जल्द ही इंडिया के मार्किट में भी लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इसकी तैयारी में जुटी है। हालांकि मात्र इंडिया के मार्किट में ही नहीं, जल्द ही फोन को ग्लोबल मार्किट में भी पेश किया जा सकता है। एमडब्ल्यूसी 2022 के दौरान कंपनी ने खुद इसकी पुष्टि की थी और अब, ट्विटर पर टिपस्टर योगेश बराड़ ने वनप्लस (OnePlus) 10 प्रो (Pro) इंडिया लॉन्च की तारीख 22 मार्च या 24 मार्च की भविष्यवाणी की है। यहाँ आप ट्वीट को देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: JioPhone Next अब मिल रहा ऑफलाइन, 300 रुपये में भी ले जा सकते हैं घर, देखें कैसे

वनप्लस (OnePlus) 10 प्रो (Pro) इंडिया स्पेक्स और फीचर्स

OnePlus 10 Pro में 6.7-इंच 120Hz 2K LTPO 2 AMOLED डिस्प्ले के साथ HDR10+, 10-बिट कलर्स, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन होने की संभावना है। फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा, इतना ही इस मोबाइल फोन में आपको एक 48+8+50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल सकता है।  

हार्डवेयर आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन एंड्रॉइड 12 पर आधारित सॉफ्टवेयर ऑक्सीजन ओएस 12 पर काम कर सकता है। इतना ही नहीं इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रो (Pro)सेसर का भी सपोर्ट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: OPPO का नया दमदार फोन इस बाज़ार में ले चुका है एंट्री, जानें 8GB रैम वाले फोन की क्या है कीमत 

इन सभी को पावर देने वाला एक 80W वायर्ड चार्जर भी आपको मिलने वाला है, इतना ही नहीं आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलेगी। हालांकि इसके अलावा फोन में आपको अन्य बहुत कुछ मिलने वाला है। यहाँ आपको बता देते है कि फोन को यानि OnePlus 10 Pro को पहले ही BIS और ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन मिल चुका है। हम केवल आधिकारिक तारीख की पुष्टि की प्रतीक्षा कर रहे हैं ताकि फोन को लेकर उलटी गिनती की शुरुआत हो जाए। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Redmi Note 11 सीरीज़ के दो धाकड़ फोन, Rs 17,999 से शुरू होती है कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo