Nubia Z60 Ultra Launch Date Out: स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाएगा ये फोन, 6000mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे धांसू फीचर

Nubia Z60 Ultra Launch Date Out: स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाएगा ये फोन, 6000mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे धांसू फीचर
HIGHLIGHTS

Nubia Z60 Ultra स्मार्टफोन को 19 December, 2023 को चीन में लॉन्च किया जाने वाला है।

लॉन्च डेट की जानकारी एक पोस्टर के माध्यम से सामने आई है।

स्मार्टफोन में एक धांसू प्रोसेसर होने वाला है, ये प्रोसेसर नए जमाने का नया प्रोसेसर है।

Nubia Z60 Ultra को चीन के बाजार में 19 December, 2023 को लॉन्च किया जाने वाला है। लॉन्च को लेकर जानकारी कंपनी की ओर से एक पोस्टर के माध्यम से दी गई है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Nubia Z50 Ultra स्मार्टफोन में जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर था, वह Nubia Z60 Ultra में नहीं होने वाला है। इस फोन में नई पीढ़ी का प्रोसेसर मिलेगा।

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि एक हालिया लीक से पता चलता है कि Nubia Z60 Ultra में कौन से स्पेक्स और फीचर हो सकते हैं। हालांकि पोस्टर के माध्यम से लॉन्च डेट के अलावा अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आइए एक नजर डालते है कि आखिर फोन को किन स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: अब ऐड नहीं बनेंगे आपके मनोरंजन में कबाब की हड्डी, स्क्रीन बंद करके भी चलेगा Youtube, ये टिप्स आएंगे काम

Nubia Z60 Ultra के संभावित स्पेक्स और फीचर


Nubia Z60 Ultra स्मार्टफोन में एक 6.8-इंच की OLED डिस्प्ले हो सकती है, जो 1.5K रेजोल्यूशन से लैस है। इतना ही नहीं, इस डिस्प्ले को 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है, इसे लेकर ऐसा कहा जा सकता है कि यह डिस्प्ले को काफी स्मूद बना देती है। हालांकि इस फोन में एक पंच होल नहीं होने वाला है। इसका मतलब है कि आपको एक फुल स्क्रीन मिलने वली है।

इसके अलावा फोन में एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी होने वाला है। रियर कैमरा की बात करें तो फोन एक OIS क्षमता वाले 50MP मेन कैमरा से लैस होगा, इसके अलावा फोन में एक 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस और एक 64MP का OmniVision OV64B Periscope Telephoto camera मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Honor का 200MP कैमरा वाला फोन मिल रहा सस्ता, तुरंत देखें ये गजब का ऑफर

Nubia Z60 Ultra में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 80W की चार्जिंग क्षमता वाली एक 6000mAh की बैटरी होने वाली है। फोन में 16GB रैम के लव 1TB तक की स्टॉरिज मिल सकती है। फोन में एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट होने की उम्मीद है। इतना ही नहीं, फोन को IP68 रेटिंग भी मिलने वाली है।

नोट: फीचर्ड इमेज Nubia Z50 Ultra की है!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo