लॉन्च हुआ नेक्स्टबिट का रोबिन स्मार्टफ़ोन, अब नहीं रहेगी स्टोरेज की समस्या

लॉन्च हुआ नेक्स्टबिट का रोबिन स्मार्टफ़ोन, अब नहीं रहेगी स्टोरेज की समस्या
HIGHLIGHTS

नेक्स्टबिट का रोबिन एक ऐसा स्मार्टफ़ोन है जो आपकी स्टोरेज की समस्या को जड़ से ख़त्म कर देगा. कंपनी इस स्मार्टफ़ोन के यूजर्स के लिए 100GB का बॉक्स दे रही है.

नेक्स्टबिट, एक मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसकी टीम में एप्पल, गूगल और एचटीसी जैसी बड़ी कंपनियों के दिग्गज कर्मचारी हैं. इन सभी एक टीम ने मिलकर इस स्मार्टफ़ोन जिसका नाम रोबिन रखा गया है को बनाया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको फ्लैगशिप स्मार्टफोंस जैसे सभी फीचर मिल जायेंगे. इसके साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को किकस्टार्टर कैंपेन के माध्यम से सेल किया जाएगा.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन में, 5.2-इंच की फुल HD 1080×1920 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है. जिसे एक फंकी प्लास्टिक बॉडी में लगाया गया है. स्मार्टफ़ोन आपको दो रंगों में आसानी से मिल जाएगा- मिंट और मिडनाइट. नेक्स्टबिट का यह रोबिन स्मार्टफ़ोन क्वाल-कॉम के हेक्सा-कोर स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें 3GB की रैम भी दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज आपको मिल रही है साथ ही इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा नहीं सकते हैं क्योंकि इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में USB Type-C चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है. स्मार्टफ़ोन सिंगल सिम के साथ ही आया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2680mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है. अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में LTE सपोर्ट के साथ, 3G, वाई-फाई और अन्य सभी ऑप्शन्स मौजूद हैं. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड पर चलता है लेकिन किस वर्ज़न पर इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है. जैसा कि हम पहले ही आपको बता चुके हैं कि यह किकस्टार्टर के माध्यम से सेल किया जाएगा.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo