Samsung के छक्के छुड़ाने आए दो नए धुरंधर फोल्डेबल स्मार्टफोंस, कीमत जानते ही उड़ जाएंगे होश

Samsung के छक्के छुड़ाने आए दो नए धुरंधर फोल्डेबल स्मार्टफोंस, कीमत जानते ही उड़ जाएंगे होश

Motorola ने हाल ही में Razr 40 और Razr 40 Ultra फोल्डेबल स्मार्टफोंस को चीनी बाजार में लॉन्च किया है। अब दोनों फोंस की घोषणा ग्लोबल बाजार के लिए भी कर दी गई है। लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है कि उत्तरी अमेरिका में Razr 40 को Razr कहा जाएगा और Razr 40 Ultra को Razr+ के नाम से पेश किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: OPPO, Vivo जैसे चीनी ब्रांडस को मात देगा ये ट्रांसपेरेंट फोन, ये ताबड़तोड़ 10 फीचर इसे बनाते हैं छप्पड़फाड़ फोन, इस दिन है लॉन्च

Moto Razr 40

इन फोंस को पहले ही शुरुआती घोषणा की पोस्ट में पेश किया गया था। यूरोप में Razr 40 की कीमत €799 होगी, जबकि Razr 40 Ultra €1,199 में मिलेगा। Razr 40 Ultra अभी यूरोप में उपलब्ध है जबकि लैटिन अमेरिका और एशिया में इसे आने वाले कुछ हफ्तों में पेश किया जाएगा। 

US में Razr+ का 256GB स्टोरेज मॉडल Motorola, Amazon, Best Buy, AT&T, T-Mobile, Google Fi, Optimum Mobile और Spectrum Mobile पर 23 जून को उपलब्ध होगा। इसकी कीमत $999 होगी और प्री-ऑर्डर्स 16 जून को शुरू होंगे। स्मार्टफोन का Viva Magenta कलर ऑप्शन मोटोरोला के ऑनलाइन स्टोर और टी-मोबाइल पर एक्सक्लूसिव होगा। 

कनाडा में भी Razr+ प्री-ऑर्डर के लिए 16 जून को जाएगा और पूरी तरह से इसे 23 जून को रिलीज किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को आप मोटोरोला की वेबसाइट और चुनिंदा कैरियर्स और नेशनल रिटेलर्स के जरिए CAD 1,299.99 (भारतीय रुपयों में इसकी कीमत लगभग 80 हजार रुपए के आसपास बैठती है) में खरीद सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: Samsung Phone Deal Alert: ताबड़तोड़ डिस्काउंट में मिल रहा Samsung का ये फोन, OnePlus की बजाएगा बैंड

Motorola Razr 40

Razr को उत्तरी अमेरिका में आने वाले कुछ हफ्तों में उपलब्ध कराया जाएगा। यूरोप में Motorola Edge 40 को Viva Magenta edition में भी पेश किया गया है। यह डिवाइस बिल्कुल वैसा ही है जैसा पहले था और इसे केवल एक अलग और यूनिक कलर में लाया गया है। 

Image Source

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo