23 मार्च से शुरू हो रही Moto Edge 40 की प्री-बुकिंग, गलती से फ्लिपकार्ट पर आ गई कीमत

23 मार्च से शुरू हो रही Moto Edge 40 की प्री-बुकिंग, गलती से फ्लिपकार्ट पर आ गई कीमत
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 40 को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा

नया मिड-रेंजर IP68 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस के साथ दुनिया का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन होने का दावा किया गया है

भारतीय लॉन्च से पहले कंपनी ने गलती से फ्लिपकार्ट पर Edge 40 की कीमत का खुलासा कर दिया

Motorola Edge 40 इस महीने की शुरुआत में ग्लोबली लॉन्च हुआ था और अगले हफ्ते यह भारत में आ रहा है। दावा है कि नया मोटोरोला स्मार्टफोन IP68 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस के साथ दुनिया का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन होगा। भारतीय लॉन्च से पहले कंपनी ने गलती से फ्लिपकार्ट पर Edge 40 की कीमत का खुलासा कर दिया है। 

Motorola Edge 40

Motorola Edge 40 की भारतीय कीमत 

Motorola Edge 40 को 23 मई को लॉन्च किया जाएगा और यह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स साइट पर फोन की माइक्रोसाइट भी लाइव है जहां इसके सभी मुख्य स्पेक्स बताए गए हैं। कंपनी ने गलती से एक बैनर भी पोस्ट कर दिया था जहां फोन की कीमत साफ-साफ नजर आ रही थी। 

स्मार्टफोन की कीमत Rs 27,999 रखी जाएगी और इसके प्री-ऑर्डर भी 23 मई से ही शुरू होंगे। यहाँ नो-कॉस्ट EMI ऑप्शंस भी मिलेंगे जिनमें से एक Rs 5,000 प्रतिमाह से शुरू होगा। अब वह बैनर फ्लिपकार्ट से हटा दिया गया है। 

यहाँ Motorola Edge 40 का केवल एक वेरिएंट उपलब्ध है लेकिन यह तीन कलर ऑप्शंस Eclipse Black, Nebula Green और Lunar Blue में आता है। Nebula Green ऑप्शन पर ग्लास बॉडी के साथ वेगन लेदर फिनिश है। 

Motorola Edge 40 Price

Motorola Edge 40 स्पेसिफिकेशन्स 

Motorola Edge 40 में 6.55-इंच FHD+ pOLED डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट, मीडियाटेक डायमेंसिटी 8020 चिपसेट, 50MP + 13M ड्यूल कैमरा सेटअप, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज, 32MP सेल्फ़ी कैमरा, 4,600mAh बैटरी, 68W फास्ट चार्जिंग और एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम शामिल होने की उम्मीद है।

Source

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo