Motorola Edge 30 Ultra प्रोमो विडियो से लीक हुए डिजाइन और खास फीचर्स

Motorola Edge 30 Ultra प्रोमो विडियो से लीक हुए डिजाइन और खास फीचर्स
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 30 Ultra 8 सितंबर को होने वाला है लॉन्च

Edge 30 Ultra होगा 200 मेगापिक्सल कैमरा वाला पहला फोन

प्रोमो विडियो से लीक हुए फोन के डिजाइन और खास फीचर्स

मोटोरोला इंडिया ट्विटर पर #FindYourEdge अभियान के माध्यम से अगला "Motorola Edge जल्द ही आ रहा है" को टीज़ कर रहा है और इन पोस्ट के माध्यम से, ब्रांड आगामी फोन की विशेषताओं के बारे में संकेत देता रहा है। अब भले ही आगामी एज सीरीज़ के नामकरण का खुलासा करना बाकी है, हमारा मानना ​​​​है कि लॉट के फ्लैगशिप फोन को एज 30 अल्ट्रा कहा जा सकता है क्योंकि अभी तक कुछ लीक सामने आए हैं जिनमें इवान ब्लास द्वारा हाल ही में प्रोमो वीडियो डंप शामिल है। चलिए जानते हैं Edge 30 Ultra के बारे में…

यह भी पढ़ें: Jio का ये प्लान Airtel, Vodafone Idea के उड़ा देता है होश, देखें प्लान के बेनेफिट

MOTOROLA EDGE 30 ULTRA स्पेक्स और फीचर्स (अनुमानित)

ऐसा प्रतीत होता है कि मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा में बैक पर पिरामिड लेआउट में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है। यह प्राथमिक कैमरा के रूप में उच्चतम रिज़ॉल्यूशन 200MP सेंसर को शामिल करने वाला है। उम्मीद है कि यह सैमसंग ISOCELL HP1 सेंसर होने वाला है।

motorola edge 30 ultra

वीडियो हमें यह भी बताता है कि एज 30 अल्ट्रा में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, एक यूएसबी-सी पोर्ट, 7 मिनट की चार्जिंग स्पीड, 1 बिलियन रंगों के साथ पोलेड डिस्प्ले और एक केंद्रीय पंच-होल कटआउट है। 

यह भी पढ़ें: Galaxy Z Flip4, Z Fold4 फोल्डेबल्स की भारत में मांग बढ़ी, रिकार्ड तोड़ रही है प्री-बुकिंग

चूंकि यह चीन में लॉन्च किए गए मोटोरोला X30 प्रो की तरह दिखता है और अगर यह समान स्पेक्स और फीचर्स को उधार लेता है, तो आपको 125W चार्जिंग सपोर्ट और 4610 एमएएच की बैटरी, 6.7-इंच 144Hz FHD + पैनल, 50MP अल्ट्रावाइड स्नैपर भी मिल सकता है। फोन के बैक पर 20MP का टेलीफोटो शूटर, सामने की तरफ 60MP का कैमरा और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर मिलने वाला है। 8 सितंबर को होने वाले इवेंट में हमें फोंस की अधिक जानकारी मिलेगी। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo