Motorola Edge 30 Pro 24 फरवरी को होगा लॉन्च, सीरीज़ के दोनों फोन आ सकते हैं अलग डिज़ाइन के साथ

Motorola Edge 30 Pro 24 फरवरी को होगा लॉन्च, सीरीज़ के दोनों फोन आ सकते हैं अलग डिज़ाइन के साथ
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 30 Pro को 24 फरवरी को किया जाएगा भारत में लॉन्च

स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा Motorola Edge 30 Pro

Motorola Edge 30 Pro और Moto Edge X30 को दिया जाएगा ये डिज़ाइन

Motorola Edge सीरीज़ के भारतीय लॉन्च को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। पहले भी टीज़ किया जा चुका है कि सीरीज़ को इस महीने के आखिर में भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन पिछले साल चीन में लॉन्च हुए MotoEdge X30 का रीब्रांडेड वर्जन है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसे थोड़ा हट कर डिज़ाइन दिया जाएगा। Motorola Edge 30 Pro स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा।

यह भी पढ़ें: Voter List में कैसे चेक करें अपना नाम यहाँ देखें सबसे आसान प्रक्रिया अपने फोन पर

Twitter पर मोटोरोला (Motorola) द्वारा साझा किए गए टीज़र के मुताबिक Motorola Edge-series का नया स्मार्टफोन 24 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा। ट्वीट में किसी स्मार्टफोन का नाम नहीं लिखा गया है लेकिन यह Motorola Edge 30 Pro हो सकता है क्योंकि पिछले महीने से ही ऐसी खबरें आ रही हैं।

motorola edge 30 pro

Motorola Edge 30 Pro के अनुमानित स्पेक्स (Motorola Edge 30 Pro expected specifications)

जैसा कि पहले भी बताया गया है कि, Motorola Edge 30 Pro दिसम्बर में चीन में लॉन्च हुए Moto Edge X30 का रीब्रांडेड वर्जन होगा। आगामी Motorola Edge 30 Pro स्नैपड्रैगन (Snapdragon) 8 जेन 1 SoC द्वारा संचालित होगा और इसे 12GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस एंडरोइड 12 के साथ MyUX स्किन पर काम करेगा। स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल HD+ POLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 144Hz होगी और इसे HDR10+ सपोर्ट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Internet का इस्तेमाल करने से भी यूजर्स को बड़ा खतरा, सरकार ने जारी की भारी वार्निंग

Motorola Edge 30 Pro को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें एक 50MP प्राइमरी कैमरा शामिल होगा। इसके अलावा, कैमरा सेटअप में 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेन्सर और एक 2MP डेप्थ सेन्सर मिलेगा। फोन के फ्रंट पर 60MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा और डिवाइस को 5,000mAh बैटरी का साथ दिया जाएगा जो 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: बाजार में भौकाल मचा रहे 48MP, 64MP, 108MP कैमरा वाले ये फोन, कीमत भी बजट में

 

जहां तक डिज़ाइन की बात है Motorola Edge 30 Pro और Moto Edge X30 को थोड़ा अलग डिज़ाइन दिया जाएगा। Edge 30 Pro के बैक पैनल पर वर्टिकली माउंटेड रियर कैमरा के नीचे Motorola लोगो दिया जाएगा जबकि Edge X30 के बैक पैनल पर मिडल में लोगो को रखा जाएगा। Motorola Edge 30 Pro में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा जबकि दूसरे फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo