सबसे सस्ती कीमत पर खरीदें Motorola e40, देखे कहां मिल रही धांसू डील?

सबसे सस्ती कीमत पर खरीदें Motorola e40, देखे कहां मिल रही धांसू डील?
HIGHLIGHTS

Motorola e40 फ्लिपकार्ट पर भारी छूट के साथ मिल रहा है

₹10,999 का ये फोन ₹7,999 में खरीदें

बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स भी उपलब्ध हैं

Motorola e40 फ्लिपकार्ट पर सिर्फ ₹7,999 में उपलब्ध है। स्मार्टफोन की असल कीमत ₹10,999 है। Motorola e40 को अक्टूबर 2021 में लॉन्च किया गया था। Flipkart इस पर 27% का इंस्टैंट डिस्काउंट और कई अन्य ऑफर्स भी दे रहा है। 

फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर 27% का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बाद इसकी कीमत ₹10,999 से घटकर ₹7,999 हो जाती है। यहाँ बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं जिनकी मदद से यूजर्स फेडरल बैंक डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके 10% की छूट पा सकते हैं। इसी तरह, HSBC क्रेडिट कार्ड पर भी 10% डिस्काउंट उपलब्ध है।  

यह भी पढ़ें: 18,999 रुपये की कीमत में आने वाला यह फोन खरीदें केवल 8,899 रुपये में

फ्लिपकार्ट Motorola e40 पर एक स्पेशल प्राइस ऑफर भी पेश कर रहा है। इससे आपको ₹3000 के कैशबैक और कूपंस मिलेंगे। इसके अतिरिक्त, फ्लिपकार्ट के पास ₹7,450 तक का एक्सचेंज ऑफर भी है जिसका लाभ आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके उठा सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के साथ कुछ शर्तें ये हैं कि फोन साफ-सुथरा होना चाहिए, उस पर कोई स्क्रैच या डेंट नहीं होना चाहिए और फोन पर किसी भी तरह का फिजिकल डैमेज नहीं होना चाहिए। एक्सचेंज की कीमत आपके द्वारा एक्सचेंज किए जा रहे फोन की कंडिशन पर निर्भर करेगी।

Motorola e40

Motorola e40 के स्पेसिफिकेशंस

Motorola e40, UNISOC T700 प्रोसेसर पर चलता है जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। स्मार्टफोन एक 6.5-इंच की IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp मीडिया की वजह से फुल हो चुकी है फोन की स्टोरेज? ये फीचर करेगा आपकी मदद

डिवाइस एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें एक 48MP प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2MP मैक्रो लेंस और एक 2MP डेप्थ सेंसर शामिल है। स्मार्टफोन 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी पैक करता है और इसमें दो कलर ऑप्शंस उपलब्ध हैं; कार्बन ग्रे और पिंक क्ले। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo