लॉन्च से पहले लीक हो गई है Motorola Moto G82 की कीमत, कल होगा भारत में लॉन्च

लॉन्च से पहले लीक हो गई है Motorola Moto G82 की कीमत, कल होगा भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

Motorola Moto G82 को 7 जून को किया जाएगा लॉन्च

भारत में Rs 25,999 में आ सकता है Motorola Moto G82

Motorola ने गलती से की Moto G82 की कीमत लीक

Motorola Moto G82 की भारतीय कीमत (Motorola Moto G82 Indian Price) लॉन्च से पहले लीक हो गया है। कंपनी ने गलती से नए मिड-रेंज स्मार्टफोन की कीमत को आधिकारिक लॉन्च से पहले पेश कर दिया था। मोटोरोला इंडिया के ट्विटर पेज से शेयर किए गए फोटो से यह जानकारी सामने आई थी जिसे बाद में हटा लिया गया। हालांकि, कुछ यूजर्स फोटो हटने से पहले ही फोटो का स्क्रीनशॉट ले पाए हैं। 

यह भी पढ़ें: बिना इंटरनेट और बिना स्मार्टफोन के चुटकियों में करें UPI Payment, बस कर लें ये छोटा सा काम

टिप्सटर Abhishek Yadav द्वारा देखे गए डिलीटेड पोस्ट के मुताबिक, Moto G82 की भारतीय कीमत Rs 25,999 रखी जा सकती है। कंपनी ने रैम और स्टोरेज का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। 

moto g82 price leaked

अगर लीक हुई कीमत सही होती है तो यह हार्डवेयर के हिसाब से महंगा फोन होगा। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि फोन 6.6 इंच की 10-बिट pOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जो बिलियन कलर्स सपोर्ट करेगी। डिस्प्ले को 120Hz रिफ्रेश रेट दी जाएगी और डिस्प्ले पर होल-पंच कटआउट दिया जाएगा जिसे डिस्प्ले के टॉप सेंटर में रखा जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Google सुनता है आपकी सारी बातें, इसी कारण दिखते हैं आपको सर्च से रिलेटेड विज्ञापन, अभी रोकें

फोन के बैक पर 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। मुख्य कैमरा को ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट भी दिया जाएगा। मोटोरोला का दावा है कि डिवाइस इस सेगमेंट में पहला फोन होगा जो 50MP कैमरा OIS सपोर्ट के साथ ऑफर करेगा। 

फोन स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित होगा और डिवाइस में 5000mAh बैटरी मिलेगी जो 30W टर्बो चार्जिंग सपोर्ट करेगी। मोटोरोला ने पुष्टि की है कि फोन को 13 5G बैंड के साथ लाया जाएगा। डिवाइस भारत में ग्रे और व्हाइट कलर में आएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo