5000mAh की बैटरी वाले देसी Micromax In 2C को खरीदें केवल 549 रुपये में, Flipkart पर बंपर ऑफर

5000mAh की बैटरी वाले देसी Micromax In 2C को खरीदें केवल 549 रुपये में, Flipkart पर बंपर ऑफर
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स इन 2सी स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले भारत में लॉन्च किया गया था

इस फोन को कोई भी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकता है। फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल चल रही है

नया बजट माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन बड़ी बैटरी के साथ आता है, और इसमें ऑक्टा-कोर चिपसेट है

माइक्रोमैक्स इन 2सी (Micromax In 2C) स्मार्टफोन कुछ दिनों पहले भारत में लॉन्च हुआ था और अब सेल के लिए उपलब्ध है। अब कोई भी इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीद सकता है। फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart big Saving Days Sale) चल रही है और आप सेल के दौरान इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। नया बजट माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन बड़ी बैटरी के साथ आता है, और इसमें ऑक्टा-कोर चिपसेट है, आइए जानते हैं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में…

माइक्रोमैक्स इन 2सी ऑफर और छूट (Micromax In 2C Offer and Discount Details)

अगर आप सोच रहे हैं कि माइक्रोमैक्स IN 2C सिर्फ 549 रुपये में कैसे खरीदा जा सकता है, तो आपको इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करना होगा। बता दें कि डिवाइस के 3GB + 32GB कॉन्फ़िगरेशन की कीमत 7,499 रुपये है, लेकिन यह इसकी शुरुआती कीमत है। लेकिन अगर आप इसे अपने अच्छे कंडीशन वाले फोन से एक्सचेंज करके खरीदते हैं तो यह फोन आपको 549 रुपये तक की कीमत में मिल सकता है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Micromax In 2C

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

साथ ही, सेल में आपको इस फोन पर कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं जैसे SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को फोन खरीदने पर 10% की छूट मिल सकती है, जबकि Flipkart Axis Bank कार्ड यूजर्स को 5% कैशबैक मिल सकता है।

माइक्रोमैक्स इन 2सी फीचर और स्पेक्स (Micromax In 2C Feature and Specs)

Micromax In 2c में 6.52 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो HD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और पीक ब्राइटनेस 420nits है। डिवाइस का स्क्रीन स्पेस 89% है।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Poco M4 5G: 90Hz डिस्प्ले और डिमेन्सिटी 700 SoC से लैस फोन की कीमत है…

माइक्रोमैक्स इन 2सी (Micromax In 2c) Unisoc T610 SoC द्वारा संचालित है जिसे 3GB LPDDR4X रैम और 32GB eMMC 5.1 स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है।

Micromax In 2c

डिवाइस में ड्यूल-कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा और VGA सेन्सर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन एंडरोइड 11 (android 11) पर काम करता है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W स्टैंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: Rs 19 से शुरू हो रही है Bharti Airtel 4G डाटा वाउचर की कीमत, जानें डाटा और वैधता

स्मार्टफोन में कोई फिंगरप्रिंट सेन्सर नहीं मिल रहा है लेकिन यूजर्स को 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। चलिए जानते हैं कीमत के बारे में…

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo