Karbonn ने ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया अपना Karbonn Frames S9 स्मार्टफोन मात्र Rs 6,790 में

Karbonn ने ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया अपना Karbonn Frames S9 स्मार्टफोन मात्र Rs 6,790 में
HIGHLIGHTS

कार्बन ने अपने इस नए डिवाइस को कुछ नई खूबियों के साथ मात्र Rs 6,790 की कीमत में लॉन्च किया है।

कार्बन ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन कार्बन Frames S9 नाम से लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस को कंपनी की ओर से ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। जैसे कि इसके नाम से पता चल रहा है। यह डिवाइस ख़ास तौर पर कैमरा पर केंद्रित है। जैसा कि हमने आपको बताया है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से ड्यूल फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है, जिसे 'Twinfie camera' नाम दिया जा रहा है। इस नए डिवाइस को कंपनी की और से एक कस्टमाईज UI के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को फ्लिप्कार्ट, अमेज़न इंडिया, और ऑफलाइन माध्यम से महज Rs 6,790 की कीमत में लॉन्च किया गया है। 

फोन में एक 5.2-इंच की HD IPS डिस्प्ले 2.5D फुल ग्लास के साथ दी गई है, इसके अलावा फोन में एक 1.25GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है, इसके साथ ही फोन में आपको एक 2GB की रैम मिल रही है, इसके साथ ही इसमें आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। इसकी स्टोरेज को आप 64GB की स्टोरेज तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ OTG, ब्लूटूथ, GPS, FM रेडियो और अन्य कुछ मिल रहा है। फोन एंड्राइड नौगट पर काम करता है। और इसे 2900mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। 

फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपक बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको ड्यूल 8-मेगापिक्सल का त्विन्फिए कैमरा लेंस मिल रहा है। इसके अलावा फोन में एक 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है। 

फोन के साथ आपको कुछ ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जैसे कि आप जानते हैं कि इस डिवाइस को Rs 6,790 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस के साथ आपको Rs 2,000 का कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है। पहले Rs 500 का क्लेम करने के लिए आपको 18 महीने के अंदर Rs 3,500 का रिचार्ज करना जरुरी है। इसके अलावा अगर आप अन्य Rs 1,500 का क्लेम करते हैं, तो इसके लिए आपको अगले 18 महीने के अंदर Rs 3,500 का एक बार फिर से रिचार्ज करना होगा। 

एयरटेल इस ऑफर के अलावा अपने एक नए ऑफर के साथ बाजार में आया है। इसमें आपको स्मार्टफोन लेने पर Rs 169 का स्पेशल ऑफर मिल रहा है, जिसमें अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स शामिल हैं। इसके अलावा आपको पूरे 28 दिनों के लिए 1GB 3G/4G डाटा मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को आप अलग अलग तीन रंगों में ले सकते हैं। इसे आप ब्लैक, शैम्पेन और ग्रे रंगों के साथ प्रीमियम मैटेलिक फिनिश के साथ ले सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo