Diwali Dhamaka: JioPhone Next को WhatsApp से भी कर सकते हैं बुक, देखें कैसे

Diwali Dhamaka: JioPhone Next को WhatsApp से भी कर सकते हैं बुक, देखें कैसे
HIGHLIGHTS

JioPhone Next को मात्र 1,999 रुपये में खरीद जा सकता है

हालांकि JioPhone Next की असल कीमत 6,499 रुपये है

JioPhone Next को WhatsApp पर एक मैसेज करके भी बुक किया जा सकता है

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के जियोफोन (Phone) (JioPhone) नेक्स्ट (Next) की बुकिंग शुरू हो गई है। इस फोन (Phone) की सेल इस Diwali 2021 से होने वाली है। स्मार्टफोन (Phone) को जियो (Jio) ने गूगल (Google) (Google) के सहयोग से डिजाइन किया है। यह नया फोन (Phone) गूगल (Google) के नए ऑपरेटिंग सिस्टम 'प्रोग्रेस' और क्वालकॉम के दमदार प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप, 44W की फास्ट चार्जिंग और इन धाकड़ फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Vivo V23e, इन फोन्स को मिलेगी टक्कर

JioPhone Next को तीन तरह से बुक किया जा सकता है

JioPhone Next को बुक करने के तीन तरीके हैं। पहला तरीका www.JIO.COM/NEXT लिंक पर जाकर ऑनलाइन मोबाइल बुक सकते हैं। अन्य ग्राहक अपने व्हाट्सएप (WhatsApp) से 7018270182 पर 'HI' लिखकर मैसेज भेज सकते हैं। तीसरा तरीका है जियोमार्ट डिजिटल रिटेल स्टोर पर जाकर फोन (Phone) बुक कर सकते हैं। JioMart Digital के देश भर में लगभग 30,000 स्टोर पार्टनर हैं।

यह भी पढ़ें: iPhone 12 मिल रहा दंग कर देने वाले दाम में, दिवाली पर मिल रहा अभी तक के सबसे कम दाम में, जल्दी करें

जियोफोन (Phone) (JioPhone) नेक्स्ट (Next) (JioPhone Next) के फीचर्स

फोन (Phone) में गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन (Phone) में क्वालकॉम का क्वाडकोर क्यूएम 215 प्रोसेसर है। साथ ही, फोन (Phone) में 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन (Phone) में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन (Phone) में डुअल सिम सपोर्ट है जिसमें एक नैनो सिम भी लगाई जा सकती है। इसमें 3500mAh की बैटरी भी है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे विकल्प हैं। हॉटस्पॉट की सुविधा भी फोन (Phone) में दी गई है।

यह भी पढ़ें: Airtel के इन दो प्लांस में कांटे की टक्कर, केवल 1 रुपये के अंतर में अनलिमिटेड ऑफरिंग, देखें डीटेल

जियोफोन (Phone) (JioPhone) नेक्स्ट (Next) (JioPhone Next) के लिए विभिन्न रिचार्ज प्लान (Plan) –

ऑलवेज-ऑन प्लान (Plan):

इस प्लान (Plan) में ग्राहक को 18 महीने के लिए 350 रुपये और 24 महीने के लिए 300 रुपये देने होंगे। प्लान (Plan) के साथ ग्राहकों को हर महीने 5GB डेटा और 100 मिनट वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

लार्ज प्लान (Plan):

जहां आपको 18 महीने की किस्त के लिए 500 रुपये और 24 महीने की किस्त के लिए 450 रुपये देने होंगे। इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 1.5GB डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है।

XL प्लान (Plan):

यह 18 महीने की किश्तों में 550 रुपये और 24 महीने की किश्तों में 500 रुपये प्रति माह का भुगतान करने के बाद आपको 2GB डेटा ऑफर करता है।

XXL प्लान (Plan):

यह प्लान (Plan) उनके लिए है जो बहुत ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं। इस प्लान (Plan) में 2.5GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। इसमें 18 महीने के लिए 600 रुपये और 24 महीने के लिए 550 रुपये देने होंगे।

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स एक बार कर लें ये रिचार्ज तो 2 साल के लिए हो जाएंगे फ्री, Airtel और Vi को लगा तगड़ा झटका

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo