आज भारत में लॉन्च होने वाला है iQOO का 5G फोन, कीमत देगी वनप्लस की नोर्ड सीरीज़ को टक्कर

आज भारत में लॉन्च होने वाला है iQOO का 5G फोन, कीमत देगी वनप्लस की नोर्ड सीरीज़ को टक्कर
HIGHLIGHTS

iQOO Z6 Pro 5G को आज किया जाएगा लॉन्च

25,000 रूपये की श्रेणी में आया है iQOO Z6 Pro 5G

अमेज़न (Amazon) पर सेल किया जाएगा iQOO Z6 Pro 5G को

iQOO Z6 Pro 5G को आज लॉन्च किया जाना है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G और 66W फ्लैशचार्ज तकनीक के साथ आएगा। iQOO Z6 Pro 5G को Amazon पर पेश किया जाएगा। लॉन्च की तारीख के साथ ही चीनी कंपनी ने iQOO Z6 Pro 5G की कीमत (price) के भी संकेत दिए थे।

यह भी पढ़ें: नया फोन खरीदने से पहले इस हफ्ते आने वाले और लॉन्च हुए ये फोन ज़रूर देख लें

iQOO Z6 Pro 5G की कीमत 25,000 रूपये के अंदर होगी। कंपनी ने कहा, पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन में गेमिंग का क्रेज़ देखते हुए ऐसे स्मार्टफोंस की डिमांड बढ़ गई है जो फास्ट और सीमलेस गेमिंग गेमिंग अनुभव ऑफर कर सकें।

iqoo z6 pro 5g

iQOO ने पिछले महीने नॉन-प्रो वेरिएंट iQOO Z6 5G को लॉन्च किया था जो स्नैपड्रैगन 695 द्वारा संचालित है और इसे 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दी गई है।

जैसा कि भारतीय टिपस्टर अभिषेक यादव ने देखा है, iQOO Z6 Pro 5G "25K सेगमेंट में भारत का सबसे फास्टेस्ट स्मार्टफोन" होगा। उनके मुताबिक, फोन का मॉडल नंबर I2126 होगा और यह वीवो टी1 प्रो 5जी का रीबैज होगा। इस विशेष फोन की गीकबेंच लिस्टिंग के एक स्क्रीनग्रैब से कुछ स्पेक्स और स्कोर का पता चलता है।

यह भी पढ़ें: चीनी कंपनियों के छूटे पसीने, Rs 7500 की कीमत में टक्कर देने आ गया है Micromax In 2c

अगर हम iQOO Z6 Pro 5G के गीकबेंच स्कोर आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यहाँ से जानकारी मिल रही है कि इस फोन को सिंगल-कोर में 755 और मल्टी-कोर में 2695 स्कोर मिला है। इसके अलावा जिस मॉडल का टेस्ट हो रहा है, वह एंड्रॉयड 12 पर चलता है, इसके अलावा इसमें आपको 6GB रैम मिल रही है, इतना ही नहीं, फोन में आपको ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर भी मिल रहा है, जो माना जा रहा है कि स्नैपड्रैगन 778G होने वाला है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo