iQOO Z6 Pro 5G का इंडिया लॉन्च तय! मिड-रेंज में होगा सबसे सस्ता स्मार्टफोन, देखें कैसे होंगे स्पेक्स

iQOO Z6 Pro 5G का इंडिया लॉन्च तय! मिड-रेंज में होगा सबसे सस्ता स्मार्टफोन, देखें कैसे होंगे स्पेक्स
HIGHLIGHTS

iQOO Z6 Pro 5G का इंडिया लॉन्च जल्द हो सकता है, ऐसा माना जा रहा है कि इसे अप्रैल महीने में ही लॉन्च किया जा सकता है

iQOO Z6 Pro 5G स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर होने वाला है

ऐसा भी कहा जा रहा है कि नया iQOO फोन Vivo T1 Pro 5G का ही रीब्रांडेड वर्जन होने वाला है

iQOO पिछले महीने लॉन्च किए गए अपने iQOO Z6 के अपग्रेड वर्जन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ट्विटर पर अपने iQOO रेड नाइट्स प्रोमोशन के हिस्से के रूप में iQOO Z6 Pro 5G का उल्लेख करती रही है। भारत के अगले बड़े YouTube गेमिंग स्ट्रीमर को खोजने के लिए, रेड नाइट्स ब्रांड का ही टेलेंट हंट है। साथ ही, अपनी ट्विटर मार्केटिंग रणनीति के हिस्से के रूप में, iQOO एक मुफ्त गिवअवै आयोजित कर रहा है जिसमें भाग्यशाली विजेता iQOO Z6 Pro 5G जीत सकेंगे।

यह भी पढ़ें: RRR बहुत जल्द वर्ल्डवाइड क्रॉस करेगी 1000 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस नेम ड्रॉप के अलावा, ब्रांड ने डिवाइस के बारे में कोई अन्य महत्वपूर्ण जानकारी नहीं दी है। तो, हम कुछ जानकारी इकट्ठा करने के लिए कुछ रुमर्स को एक बार फिर देखेंगे जो आपको इस डिवाइस के बारे में कुछ जानकारी मुहैया करवाने वाले हैं। 

iQOO Z6 Pro 5G

जैसा कि भारतीय टिपस्टर अभिषेक यादव ने देखा है, iQOO Z6 Pro 5G "25K सेगमेंट में भारत का सबसे फास्टेस्ट स्मार्टफोन" होगा। उनके मुताबिक, फोन का मॉडल नंबर I2126 होगा और यह वीवो टी1 प्रो 5जी का रीबैज होगा। इस विशेष फोन की गीकबेंच लिस्टिंग के एक स्क्रीनग्रैब से कुछ स्पेक्स और स्कोर का पता चलता है।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ Moto G22 भारत में हो गया है लॉन्च, Flipkart पर सेल में आएगा डिवाइस

अगर हम iQOO Z6 Pro 5G के गीकबेंच स्कोर आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यहाँ से जानकारी मिल रही है कि इस फोन को सिंगल-कोर में 755 और मल्टी-कोर में 2695 स्कोर मिला है। इसके अलावा जिस मॉडल का टेस्ट हो रहा है, वह एंड्रॉयड 12 पर चलता है, इसके अलावा इसमें आपको 6GB रैम मिल रही है, इतना ही नहीं, फोन में आपको ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर भी मिल रहा है, जो माना जा रहा है कि स्नैपड्रैगन 778G होने वाला है। 

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे Vi ऐप से ढूंढ पाएंगे नौकरी, साथ ही सरकारी नौकरी के लिए कर सकेंगे तैयारी

हालांकि एक अन्य रिपोर्ट ऐसा भी कहती है कि यानि GSMArena की ओर से सामने आ रहा है कि iQOO Z6 Pro 5G परफॉरमेंस और गेमिंग के मामले में धांसू होने वाला है। इसके अलावा फोन के माध्यम से आपको गेमिंग का एक अलग ही एक्सपीरियंस मिलने वाला है। हालांकि अभी तक यह मात्र अफवाहें ही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo