अब आपके पास भी होगा iPhone: मात्र 16,999 रुपये में मिल जाएगा ये मॉडल, देखें कहाँ मिल रही डील

अब आपके पास भी होगा iPhone: मात्र 16,999 रुपये में मिल जाएगा ये मॉडल, देखें कहाँ मिल रही डील
HIGHLIGHTS

आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि Flipkart पर iPhone SE 2020 की कीमत में भारी कटौती हुई है

आप Apple iPhone SE 2020 के Red Model को 17,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं

आइए जानते है कि आखिर Flipkart पर इस धमाका ऑफर का लाभ कैसे उठाया जा सकता है

अगर आपको अपने लिए iPhone 13 के अलावा iPhone SE 2022 के मॉडल महंगे लग रहे हैं तो आपको बता देते है कि आपके लिए एक अच्छी डील हम ले आए हैं, वैसे तो आपको iPhone 13 और iPhone SE 2022 पर भी बेस्ट डील्स और ऑफर के अलावा धांसू डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि जिस डील के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, वो डील तो आपको शायद ही फिर कभी मिलेगी। आज हम आपको बताने वाले है कि आखिर आप 40000 रुपये इस iPhone Model को कैसे मात्र 16,999 रुपये की कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि iPhone SE 2020 पर आपको Flipkart धांसू प्राइस कट दे रहा है। जिसके बाद फोन को 17,000 रुपए से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Apple को बिना चार्जर iPhone बेचना पड़ा महंगा, अब इस यूजर को देनी होगी मोटी रकम

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कैसे होगा। यहाँ आपको बता देते है कि iPhone SE 2020 की कीमत में इस प्रकार कटौती देखी जा सकती है क्योंकि इस फोन पर आपको डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर मिल रहे हैं। जो Flipkart की ओर से आपको दिए जा रहे हैं। अब अगर इन सबको मिला दिया जाए तो आपको 40,000 रुपये की कीमत वाला iPhone SE 2020 मात्र 16,999 रुपये की कीमत में ही मिल सकता है। आइए जानते है कि आखिर यह क्या गणित है, और आपको iPhone SE 2020 का Red model कैसे सस्ते में मिल सकता है। 

iPhone SE 2020 Price Drop

iPhone SE 2020 Flipkart Price Cut

सबसे पहले आपको बात देते है कि iPhone SE 2020 के 64GB Red Model पर आपको 24 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत मात्र 29,999 रुपये रह जाती है। हालांकि अगर आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ इसपर लेते हैं तो आपको 13,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है, यह आपके पुराने डिवाइस पर निर्भर करता है कि आखिर आपको इसका कितना पैसा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2: अगले महीने इस दिन Amazon Prime Video पर आ रही है यश की नई फिल्म

इतना ही नहीं आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपको डिवाइस पर धांसू बैंक ऑफर और कुछ फ्रीबिज भी मिल रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपको इस फोन पर Axis Bank Credit Cards का इस्टेमल करने पर 750 रुपये तक का ऑफर 5000 रुपये तक की खरीद पर मिलने वाला है। हालांकि इसके अलावा आपको Flipkart Axis Bank Card पर भी बढ़िया डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो 5 फीसदी कैशबैक के रूप में आपको मिल रहा है। इतना ही नहीं आपको बता देते है कि आपको इस फोन के साथ Flipkart और भी कई ऑफर दे रहा है, जैसे आपको 6 महीने का Gaana Plus Subscription दिया जा रहा है, इसके अलावा आपको BYJU’s Classes का Online ट्यूशन भी फ्री में दिया जा रहा है जिसकी कीमत 999 रुपये है। 

iPhone SE 2020 Price Drop

iPhone SE 2020 पर Flipkart offer पाने के लिए क्या करें

  • सबसे पहले Flipkart App को अपने मोबाइल फोन पर डाउनलोड और इंस्टॉल करें, या सीधा Flipkart की वेबसाइट पर जाएँ। 
  • यहाँ अब आपको iPhone SE को सर्च बॉक्स में टाइप करना होगा, अब यहाँ आपको iPhone SE की सभी डील्स और ऑफर नजर आने वाले हैं। 
  • यहाँ आपको कई मॉडल्स में से iPhone SE 2020 को चुनना होगा। 
  • अगर आप iPhone SE 2020 को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदना चाहते हैं तो आपको यहाँ Buy With Exchange पर क्लिक करना होगा, इसके अलावा आप यहीं पर बैंक ऑफर के लिए भी टिक कर सकते हैं। 
  • अब आपको कलर और स्टॉरिज ऑप्शन का चुनाव करके BUY बटन पर क्लिक करना है।

यह भी पढ़ें: कल लॉन्च होने वाला है Moto G52 स्मार्टफोन, कीमत हो सकती है 20 हज़ार के अंदर

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo