iPhone 13 के बेस वेरिएंट पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, देखें बेस्ट डील

iPhone 13 के बेस वेरिएंट पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, देखें बेस्ट डील
HIGHLIGHTS

iPhone 13 के बेस वेरिएंट पर मिल रहा है खास डिस्काउंट

Flipkart पर मिल रहा है iPhone 13 पर खास ऑफर

iPhone 13 का 128GB वाला बेस वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 65,999 रुपये में उपलब्ध है

दुनिया भर में कॉमपोनेन्ट्स की कमी के कारण धीमे उत्पादन के बावजूद Apple की iPhone 13 सीरीज को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। IPhone 13 की सफलता में सबसे बड़ा योगदान इसकी कीमत है जो उसी बिंदु पर शुरू हुई जहां से iPhone 12 सीरीज शुरू हुई थी। Apple की iPhone 13 सीरीज अब भारत में बहुत बड़ी छूट पर उपलब्ध है। ध्यान दें कि iPhones के अलग-अलग ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर हैं, और आपको उनमें से प्रत्येक के साथ एक अलग कीमत मिल सकती है। अभी अगर आप iPhone 13 का बेस वेरिएंट Apple से डिस्काउंट रेट पर चाहते हैं, तो आप इसे Flipkart से खरीद सकते हैं। अमेज़न पर, 128GB के साथ कोई और बेस वैरिएंट नहीं है, केवल 256GB वैरिएंट है। आइए नजर डालते हैं उस कीमत पर जो यूजर्स को फ्लिपकार्ट से iPhone 13 खरीदने पर मिलेगी।

यह भी पढ़ें: स्टॉक में फिर आया Nothing Phone (1), इस ई-कॉम प्लेटफॉर्म पर है उपलब्ध

iPhone 13 पर Flipkart का डिस्काउंट 

iPhone 13 का 128GB वाला बेस वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 65,999 रुपये में उपलब्ध है। यह डिवाइस के मूल एमआरपी पर 16,000 रुपये का डिस्काउंट है, जो कि 79,900 रुपये है। जब यूजर्स एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से डिवाइस खरीदता है तो 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। यूजर्स फ्लिपकार्ट द्वारा पेश किए जा रहे डिवाइस पर अन्य ऑफ़र भी देख सकते हैं।

iphone 13

आईफोन 14 सीरीज के नजदीकी लॉन्च के बावजूद आईफोन 13 अभी भी यूजर्स के लिए एक अच्छी डील हो सकती है। Apple ने iPhone 14 सीरीज़ और Apple वॉच सीरीज़ 8 के लिए 7 सितंबर, 2022 को एक नया लॉन्च इवेंट निर्धारित किया है। इसे वस्तुतः YouTube और साथ ही Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Samsung जल्द लॉन्च करने वाला है दो सस्ते और बढ़िया फीचर्स वाले फोंस

आईफोन 14 सीरीज में पूरी तरह से नए डिजाइन वाले आईफोन होंगे। अभी आईफोन 13 सीरीज डिवाइस खरीदने से पहले थोड़ा इंतजार करना एक समझदारी भरा फैसला हो सकता है क्योंकि आईफोन 14 सीरीज के भी उपलब्ध होने के बाद दिवाली के त्योहारी सीजन के दौरान भारत में इसकी कीमतों में भारी कटौती हो सकती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo