पहली दफा सेल में आ रहा है Infinix Smart 6 Plus, इन कार्ड्स से कर सकते हैं बढ़िया बचत

पहली दफा सेल में आ रहा है Infinix Smart 6 Plus, इन कार्ड्स से कर सकते हैं बढ़िया बचत
HIGHLIGHTS

Infinix Smart 6 Plus की पहली सेल आज

Rs 7,999 है Infinix Smart 6 Plus की कीमत

5000mAh की बड़ी बैटरी से लैस है Infinix Smart 6 Plus

Infinix Smart 6 Plus की आज पहली सेल शुरू हो रही है। याद दिला दें कि फोन को पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था। डिवाइस कंपनी की Smart 6 सीरीज के तहत आएगा। स्मार्टफोन एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है जो हीलियो G25 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: August में OTT पर जल्द देख सकेंगे ये फिल्में और वेब सीरीज

Infinix Smart 6 Plus कीमत व ऑफर 

Infinix Smart 6 Plus के 3GB + 64GB वेरिएंट की कीमत Rs 7,999 है। बताते चलें कि यह इन्ट्रोडक्टरी प्राइस है और कंपनी इसे आगे चल कर बढ़ा सकती है।  

Infinix Smart 6 Plus को दोपहर 12 बजे से Flipkart पर सेल किया जाएगा। Infinix Smart 6 Plus को ICICI व Kotak बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10% डिस्काउंट मिलेगा जबकि ICICI बैंक डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर Rs 500 का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिलेगा। कोटक बैंक डेबिट कार्ड से खरीदारी पर 750 रुपये इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिलेगा। Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहक 5% कैशबैक पा सकते हैं। 

infinix smart 6 plus

Infinix Smart 6 Plus स्पेक्स 

इनफिनिक्स स्मार्ट 6 प्लस में 6.82 इंच की बड़ी स्क्रीन एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसके अलावा, स्क्रीन 440 NITS की चमक, 90.6% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, 1200:1 कंट्रास्ट रेश्यो और 72% NTSC रंग प्रदर्शन के साथ आती है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग का फोल्डेबल फोन टीज़र विडियो में आया नजर, मिलेंगे फीचर्स

स्मार्टफोन IMG PowerVR GE8320 GPU के साथ Helio G25 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। चिपसेट को 3GB LPDDR4X GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन 512GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज विस्तार को सपोर्ट करता है। यह 3GB तक के वर्चुअल रैम सपोर्ट को भी सपोर्ट करता है।

स्मार्ट 6 प्लस बॉक्स से बाहर Google के एंड्रॉइड 12 (गो एडिशन) पर चलता है। बेहतर सुरक्षा के लिए यह डिवाइस एक डेडीकेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर/फेस अनलॉक के साथ भी आता है।

कैमरे के लिए, फोन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का डुअल रियर कैमरा मिल रहा है। सेकेंडरी कैमरा एक डेप्थ लेंस से लैस है। डिवाइस फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ, रियर कैमरा एआई एचडीआर मोड, टाइम-लैप्स, एआई 3 डी ब्यूटी मोड और पैनोरमा मोड जैसे मोड के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: नथिंग फोन 1 को मिला एक नया सॉफ़्टवेयर अपडेट, देखें अपडेट के बाद क्या कुछ बदला

यह स्मार्टफोन f/2.0 अपर्चर के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा और डिस्प्ले के नीचे एक समर्पित डुअल एलईडी फ्लैश को भी स्पोर्ट करता है। सेल्फी कैमरा भी टाइम-लैप्स, पोर्ट्रेट मोड, वाइड सेल्फी मोड जैसे मोड से के साथ आया है और फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग रिकॉर्ड करने में सक्षम है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिल रही है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo