15 अप्रैल को लॉन्च होगा Infinix Hot 11 2022 स्मार्टफोन, Flipkart पर लॉन्च से पहले लिस्ट

15 अप्रैल को लॉन्च होगा Infinix Hot 11 2022 स्मार्टफोन, Flipkart पर लॉन्च से पहले लिस्ट
HIGHLIGHTS

इस हफ्ते के एंड में Infinix Hot 11 2022 को लॉन्च किया जाने वाला है

आगामी बजट Infinix स्मार्टफोन को 15 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है

फोन के स्पेक्स आदि को लेकर Flipkart पर जानकारी लिस्ट हो चुकी है

Flipkart से मिल रही है जानकारी से पता चलता है कि इस सप्ताह के अंत में देश में Infinix Hot 11 2022 स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। आगामी बजट स्मार्टफोन को 15 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है। इस बात की पुष्टि अब फ्लिपकार्ट के माध्यम से भी हो चुकी है। लॉन्च से ठीक पहले, स्मार्टफोन के स्पेक्स आदि को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है। यहाँ लिस्टेड जानकारी से फोन के बारे में काफी जानकारी मिल रही हा। आइए जानते है कि आखिर फोन को लेकर Flipkart पर क्या क्या लिस्ट हुआ है। 

यह भी पढ़ें: RRR बहुत जल्द वर्ल्डवाइड क्रॉस करेगी 1000 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Infinix Hot 11 2022 को लेकर Flipkart से सामने आई जानकारी

Infinix Hot 11 2022 एक 6.67-इंच फुल HD + डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने वाला है। पिछली रिपोर्टों के अनुसार, डिवाइस में 90Hz एलसीडी डिस्प्ले होने की संभावना है। स्मार्टफोन की फ्लिपकार्ट लिस्टिंग टाइप-सी चार्जिंग के साथ एक 5,000mAh की बड़ी बैटरी की ओर इशारा कर रही है। हालाँकि, कंपनी की ओर से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

infinix hot 11 2022 Flipkart

जहां तक Infinix Hot 11 2022 के डिजाइन की बात है, यह पुष्टि की गई है कि यह होलोग्राफिक डिजाइन के साथ आएगा। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग ऐसा भी कहती है कि फोन में बैक पर मैजिक ट्रेल पैटर्न होने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। Infinix Hot 11 2022 को भारत में तीन कलर ऑप्शन- ऑरोरा ग्रीन, पोलर ब्लैक और सनसेट गोल्ड में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ Moto G22 भारत में हो गया है लॉन्च, Flipkart पर सेल में आएगा डिवाइस

भले ही डिवाइस के प्रोसेसर के बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं किया गया है, हाल की रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि Infinix Hot 11 2022 माली G52 GPU के साथ मिलकर एक ऑक्टा-कोर UniSoC T700 प्रोसेसर पर काम कर सकता है। डिवाइस में 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। चार्जिंग तकनीक संभवतः 18W फास्ट चार्ज हो सकती है।

infinix hot 11 2022 Flipkart

कैमरा आदि की बात करें तो ऐसा कहा जा सकता है कि फोन में आपको 48MP कैमरा का एक डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, हालांकि फोन में आपको एक 8MP सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है। रियर कैमरा मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश भी हो सकती है। ब्रांड ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन की कीमत पिछले साल की तरह ही 10,000 रुपये से कम होगी।

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे Vi ऐप से ढूंढ पाएंगे नौकरी, साथ ही सरकारी नौकरी के लिए कर सकेंगे तैयारी

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo