Honor X9b 5G: 108MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ New 5G फोन, देखें स्पेक्स और फीचर | Tech News

Honor X9b 5G: 108MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ New 5G फोन, देखें स्पेक्स और फीचर | Tech News
HIGHLIGHTS

ड्यूल सिम सपोर्ट वाले Honor X9b 5G को लॉन्च कर दिया गया है।

यह 5G फोन एंड्रॉइड 13-आधारित MagicOS 7.2 के साथ आता है।

अभी कंपनी ने X9b की कीमत और बाजार में उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है।

Honor X9b 5G लॉन्च हो गया है। यह डिवाइस कंपनी की वेबसाइट पर सऊदी अरब और UAE वेबसाइट पर डिटेल्ड स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्टेड है। नया लॉन्च हुआ यह हैंडसेट Honor X9a के उत्तराधिकारी के तौर पर आया है। X9b 5G स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले, क्वालकॉम चिपसेट, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आदि जैसे कुछ बढ़िया फीचर्स लेकर आया है। आइए इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत को थोड़ा नजदीकी से देखते हैं। 

यह भी पढ़ें: 120W तक फास्ट चार्जिंग के साथ एंट्री लेगी Vivo X100 Series, अगले महीने Launching के आसार | Tech News

Honor X9b 5G: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

ड्यूल सिम वाला ऑनर का यह 5G फोन एंड्रॉइड 13-आधारित MagicOS 7.2 के साथ आता है। इस डिवाइस में क्वालकॉम का ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है। यह दो रैम और स्टोरेज कन्फ़िगरेशन्स में आया है। X9b 5G का बेस मॉडल 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल रही है। 

यह डिवाइस 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 1.5K 1200×2652 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाले इस डिस्प्ले पैनल में 429 PPI पिक्सल डेन्सिटी और 92.8% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो मिलता है। इमेजिंग के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 108MP प्राइमरी कैमरा, 5MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2MP मैक्रो सेंसर शामिल है। इसका 108MP मेन कैमरा f/1.75 अपर्चर और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा और दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A05s, कीमत भी बजट में…

इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए हैंडसेट में आगे की तरफ 16MP कैमरा दिया है जो f/2.45 अपर्चर से लैस है। अन्य स्पेक्स की बात करें तो फोन में 5800mAh बैटरी, 35W तक फास्ट चार्जिंग, 5G सपोर्ट, NFC, ब्लूटूथ 5.1, GPS, Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac और USB टाइप-C पोर्ट शामिल है। 

अभी कंपनी ने X9b की कीमत और बाजार में उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। आने वाले कुछ दिनों में हमें इन डिटेल्स का पता चलने की उम्मीद है। यह डिवाइस Sunrise Orange, Midnight Black और Emerald Green कलर ऑप्शंस में आता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo