Rs. 9,999 में जिओनी ने लॉन्च किया अपना F103

Rs. 9,999 में जिओनी ने लॉन्च किया अपना F103
HIGHLIGHTS

जिओनी ने भारतीय बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन F103 उतार दिया है इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD डिस्प्ले के साथ 8 मेगापिक्सेल का कैमरा भी है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत कंपनी द्वारा Rs. 9,999 तय की गई है.

अपने स्मार्टफोंस की लिस्ट में जिओनी ने एक और स्मार्टफ़ोन जोड़ दिया है. भारतीय बाज़ारों में जिओनी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन F103 उतार दिया है. इस स्मार्टफ़ोन में मिरर ग्लास फिनिश दी गई है और कंपनी का कहना है कि यह यूजर्स की लाइफस्टाइल और फैशन से काफी मैच करेगा.

जिओनी के इस नए स्मार्टफ़ोन F103 में 5-इंच की HD IPS ड्रैगनटेल डिस्प्ले दी गई है, साथ ही इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB की रैम को भी कपल किया गया है. बता दें कि यह एक 4G सपोर्ट करने वाला स्मार्टफ़ोन है, जो एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और साथ आपको अपनी बढ़िया सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है.

जिओनी के G103 स्मार्टफोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दिया गई है साथ ही इसमें 2400mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी है. यह स्मार्टफ़ोन आपको कई रंगों में आसानी से उपलब्ध हो जाएगा जैसे: पर्ल वाइट, डाउन वाइट, और ब्लैक. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,999 रखी गई है.

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन पायनियर P2M महज़ Rs. 6,999 और 3000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च किया था. इस स्मार्टफ़ोन को कम कीमत में एक पॉवर हाउस कहें तो गलत नहीं होगा. अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ 4-इंच की डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर जिसे 1GB रैम के साथ पेयर किया गया है से लैस है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. स्मार्टफ़ोन में इसके अलावा 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

अगर स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी फ़ोन के मौजूद है. अगर स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 3G के साथ ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS और यूएसबी-OTG दिए गए हैं. 

इमेज सोर्स: 1, 2

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo