OMG! मात्र 6,200 रुपये की कीमत में iPhone 13 का मज़ा, बाजार में मच गया भौकाल

OMG! मात्र 6,200 रुपये की कीमत में iPhone 13 का मज़ा, बाजार में मच गया भौकाल
HIGHLIGHTS

Gionee G13 Pro को हूबहू iPhone 13 के डिजाइन के साथ लॉन्च कर दिया गया है

6,200 रुपये की कीमत वाले इस फोन ने बाजार में हंगामा मचा दिया है

अगर आपको भी iPhone 13 का मज़ा लेना है तो आप 6,200 रुपये में ले सकते हैं

Gionee G13 Pro स्मार्टफोन को चीन में 28 जनवरी को लॉन्च कर दिया गया है, इस फोन के लॉन्च होते ही स्मार्टफोन बाजार में मानों भौकाल सा मच गया है। असल में इस फोन को हूबहू iPhone 13 के जैसे डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसकी कीमत मात्र 6,200 रुपये है, हालांकि यह इसकी भारतीय रुपयों में कन्वर्ट कीमत है। आपको बता देते है कि फोन को यानि Gionee G13 Pro को HarmonyOS पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको Unisoc T310 प्रोसेसर मिल रहा है। इतना ही नहीं फोन में आपको 4GB की रैम के साथ 128GB की स्टॉरिज भी मिल रही है। आइए जानते है कि आखिर डिजाइन के अलावा इस फोन को iPhone 13 के मुकाबले कैसे स्पेक्स और कीमत पर लॉन्च किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free 

Gionee G13 Pro की कीमत और उपलब्धता 

आपको जानकारी के लिए बता देते हैं हालांकि हम आपको ऊपर भी बता चुके है कि Gionee G13 Pro को चीन में CNY 529 यानि लगभग 6,200 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस कीमत पर आपको 4GB रैम के साथ 32GB स्टॉरिज मिल रही है, हालांकि इसके एक अन्य मॉडल को 4GB रैम और 128GB स्टॉरिज के साथ CNY 699 यानि लगभग 8,200 रुपये की कीमत में लिया जा सकता है। फोन को तीन अलग अलग रंगों में लिया जा सकता है, फोन को Snow Crystal, Sea Blue और Star Party Purple में खरीदा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

Gionee G13 Pro स्मार्टफोन के स्पेक्स 

Gionee G13 Pro स्मार्टफोन में आपको HarmonyOS का सपोर्ट मिल रहा है, इतना ही नहीं, फोन में आपको एक 6.26-इंच की FHD डिस्प्ले मिल रही है, जो 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इस फोन में आपको Unisoc T310 प्रोसेसर दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन में 4GB रैम के साथ 128GB तक की स्टॉरिज मिल रही है। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो 13MP कैमरा के अलावा एक सेकन्डेरी मैक्रो कैमरा से लैस है। इसके अलावा सेल्फ़ी आदि के लिए फोन में एक 5MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मौजूद है। 

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

इसके अलावा फोन में आपको एक 3500mAh की बैटरी भी मिल रही है। इतना ही नहीं फोन में आपको अन्य की फीचर मिल रहे हैं जो आपके बड़े काम के हैं। इस फोन में एक फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है। 

नोट: इमेज सोर्स!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo