इन स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट, फ्लिपकार्ट पर ऑफर लिमिटेड

इन स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट, फ्लिपकार्ट पर ऑफर लिमिटेड

अगर आप भी खरीदने वाले हैं एक स्मार्टफोन जिसमें परफॉरमेंस से लेकर वो सबकुछ हो जिसकी आपको तलाश है, तो हम आपके लिए ऐसे ही कुछ खास स्मार्टफोन्स लेकर आये हैं। फ्लिपकार्ट पर Big Shopping Days सेल का आयोजन होने वाला है जहाँ यूज़र्स के लिए शानदार ऑफर्स आये हैं।  यह सेल 15 मई से 19 मई तक चलेगी।  इसके साथ ही आपको बता दें कि इस सेल में यूज़र्स के लिए खास ऑफर्स रखे गए हैं। यूज़र्स के लिए HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइये जानते हैं इन फ़ोन्स के बारे में जिन्हें आप आसानी से भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं।

Nokia 5.1 Plus

फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुए स्मार्टफोन्स को लेकर पेज की मानें तो Nokia 5.1 Plus को इस सेल में 7,999 रुपए की कीमत में उतारा जायेगा। वहीँ इस समय इस फ़ोन की कीमत 9,999 रुपए है। आपको यह कीमत इसके 3GB RAM /32GB storage variant के लिए देनी होगी। यह डिवाइस Helio P60 प्रोसेसर से लैस है और ड्यूल रियर कैमरा के साथ आता है जिसमें 13MP+5MP शामिल हैं। Nokia 5.1 Plus Android Pie पर चलता है।

Redmi Y2

Redmi Y2, शाओमी का सेल्फी सेंट्रिक फ़ोन है जिसमें आपको 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसके साथ ही यह डिवाइस 4GB RAM/64GB storage में आता है जिसकी कीमत 7,999 रुपए इस सेल में रखी गयी है। फ़ोन में आपको ड्यूल 12MP+5MP रियर कैमरा मिलता है।  इसके साथ ही यह फ़ोन Qualcomm Snapdragon 625 processor पर चलता है।

Redmi 6

Redmi Y2 की तरह ही शाओमी का भी यह फ़ोन Redmi 6, 64GB स्टोअरगे वैरिएंट में इस सेल में उपलब्ध है जिसकी कीमत फेसबुक ऑफर पेज के मुताबिक 6,999 रुपए रखी गयी है।  हालांकि ये फ़ोन भले ही साल भी पुराना हो चुका है लेकिन यही वजह है कि आपको यह डिवाइस इस वैरिएंट में सेल के  मिल रहा है।

OPPO K1  

इस मोबाइल फोन को स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट और 25MP का सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 16,990 है। आपको बता दें कि Oppo K1 मोबाइल फोन भारत में लॉन्च हुआ अब तक का सबसे सस्ता ऑन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन है।

REDMI 7

Redmi 7 स्मार्टफोन में 6.26 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इस स्मार्टफोन की मुख्य खासियत इसकी बड़ी बैटरी है। इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जिसके बारे में शाओमी का कहना है कि यह आसानी से घंटों चल सकती है। Redmi 7 18W चार्जर के साथ आता है। हार्डवेयर की बात करें तो Redmi 7 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 द्वारा संचालित है। कैमरा की बात करें तो Redmi 7 में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा 1.25um और 1/2.9 अपर्चर के साथ आता है। Redmi 7 पिछली जनरेशन के फोन की तुलना में लो लाइट कंडीशन में बेहतर तस्वीरें ऑफर करता है। Redmi 7 के रियर कैमरा को कई AI फीचर्स के साथ लाया गया है और इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर सेल्फी या विडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 7 Pro, Realme 3 Pro, Realme C2 की होगी फ्लश सेल्स

Flipkart इस सेल के दौरान ही शोमी के Redmi Note 7 Pro, Realme 3 Pro और Realme C2 फ़ोन्स को भी अगले हफ्ते फ़्लैश सेल के लिए लिस्ट कर चुका है। Realme 3 Pro sale 13 मई को दोपहर 12 बजे, Redmi Note 7 Pro और Realme C2 15 मई को दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Sudha Pal
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo