Flipkart Qualcomm Snapdragon Days Sale: इन फ़ोन्स पर पाएं लाजवाब ऑफर्स और डिस्काउंट्स

Flipkart Qualcomm Snapdragon Days Sale: इन फ़ोन्स पर पाएं लाजवाब ऑफर्स और डिस्काउंट्स
HIGHLIGHTS

Poco F1, Vivo V11 Pro, Realme 2 Pro के साथ कई और भी Snapdragon-powered फ़ोन्स पर ऑफर्स और डिस्काउंट्स दिया जा रहा है। यी सेल 31 मार्च को बंद हो जाएगी।

Flipkart ने हाल ही में Qualcomm Snapdragon Days Sale का आयोजन किया है जहां स्नैपड्रगन से लैस फ़ोन्स को डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। Flipkart Qualcomm Snapdragon Days इस समय शुरू है और यह 31 मार्च तक चलेगी। Poco F1, Realme 2 Pro, Asus ZenFone 5Z, Motorola One Power, Nokia 6.1 Plus, और  Vivo V11 Pro पर ये ऑफर्स जारी हैं। इसके साथ ही इन पर no-cost EMI और बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Poco F1

इस फ़ोन की कीमत 19,999 रुपए है वहीँ इस पर इस सेल के दौरान 2,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा  रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 17,999 रुपए हो जाती है। इसके साथ ही यूज़र्स को no-cost EMI, Axis Bank credit card पर EMI के लिए 5% का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Axis Bank Buzz credit card पर 5% का डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

Vivo V11 Pro

 इस फ़ोन की कीमत भी 23,990 रुपए है और इसे भी 2,000 रुपए के एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ इस सेल में खरीदा जा सकता है। इसमें भी यूज़र्स को no-cost EMI, Axis Bank credit card पर EMI के लिए 5% का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Axis Bank Buzz credit card पर 5% का डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

Realme 2 Pro

Realme 2 Pro के बेस वैरिएंट, 4GB RAM के साथ इसे  1,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।  इस सेल में इसकी कीमत 11,990 रुपए है। इस फ़ोन पर भी आपको No-cost EMI और Axis Bank credit card पर EMI के लिए 5% का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Axis Bank Buzz credit card पर 5% का डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

Asus ZenFone Max Pro M1, ZenFone Max M1 और Asus ZenFone 5Z

वैसे तो इस फ़ोन की शुरूआती कीमत 8,499 रुपए है लेकिन इस सेल में फ्लिपकार्ट के खास डिस्काउंट के बाद आप इसे 7,999 रुपए में खरीद सकते हैं।  यानी इस फ़ोन पर आपको 1,000 रुपए का डिस्काउंट मिलता है। इसके साथ ही Asus ZenFone Max M1 को भी आप इस फ्लिपकार्ट सेल के दौरान . 6,499 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीँ Asus ZenFone 5Z, जो पिछले हफ्ते तक 27,999 रुपए की कीमत में था, उसे भी यूज़र्स 24,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इन फ़ोन्स पर भी आपको No-cost EMI और Axis Bank credit card पर EMI के लिए 5% का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Axis Bank Buzz credit card पर 5% का डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

Nokia 6.1 Plus

Nokia 6.1 Plus की वैसे तो कीमत 14,884 रुपए है लेकिन इस सेल में यूज़र्स 1,000 रुपए की कटौती के साथ इस Snapdragon 636-powered स्मार्टफोन को 13,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसपर भी आपको No-cost EMI और Axis Bank credit card पर EMI के लिए 5% का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Axis Bank Buzz credit card पर 5% का डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

Motorola One Power

Flipkart Qualcomm Snapdragon Days sale में आप Motorola One Power, जिसकी कीमत 14,500 रुपए है, केवल 13,999 में खरीदे सकते हैं। इस फ़ोन पर भी आपको No-cost EMI और Axis Bank credit card पर EMI के लिए 5% का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Axis Bank Buzz credit card पर 5% का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Asus ZenFone 5Z को भारत में Android 9 Pie अपडेट मिलना शुरू

Xiaomi Poco F1 को मिला 4K 60fps वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट

Sudha Pal
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo