Exclusive: OnePlus Nord 2T डाइमेंसिटी 1300, 80W फास्ट चार्जिंग और 50MP ट्रिपल कैमरा से होगा लैस

Exclusive: OnePlus Nord 2T डाइमेंसिटी 1300, 80W फास्ट चार्जिंग और 50MP ट्रिपल कैमरा से होगा लैस
HIGHLIGHTS

डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट द्वारा संचालित होगा OnePlus Nord 2T

लीक से हुआ OnePlus Nord 2T में ट्रिपल कैमरा का खुलासा

OnePlus Nord 2T को भारत में फरवरी में किया जा सकता है लॉन्च

वनप्लस नोर्ड 2टी (OnePlus Nord 2T) एक आगामी मिड-रेंज (upcoming mid range phone) फोन होगा जो Nord 2 की पीढ़ी आगे बढ़ाएगा। ओरिजिनल पहला नोर्ड (Nord) 2020 में लॉन्च होने के बाद हॉटकेक की तरह बिका था और इसके बाद आने वाले साल में वनप्लस (OnePlus) ने Nord CE और Nord 2 को भी पेश किया। जैसी उम्मीद की जा रही थी, OnePlus Nord 2T भारत में बहुत जल्द लॉन्च होने के लिए तैयार है और हम आपके साथ कुछ खास स्पेक्स की जानकारी भी साझा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: BSNL के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, इनके आगे फेल हैं अच्छे से अच्छे ऑफर कीमत 50 रुपये से भी कम

ONEPLUS NORD 2T VS ONEPLUS NORD 2

OnLeaks के मुताबिक, नोर्ड 2टी (Nord 2T) में फुल HD+ डिस्प्ले दी जाएगी और फोन डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट (Dimensity 1300 chipset) द्वारा संचालित होगा। Dimensity 1300 को अभी तक आधिकारिक तौर पर पेश नहीं किया गया है, लेकिन मीडियाटेक का ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए परफॉर्मेंस में 6nm डिमेन्सिटी 1200 पर बम्प की उम्मीद कर सकते हैं। डायमेंशंस देखते हुए कह सकते हैं कि Nord 2 की डिस्प्ले को ही Nord 2T पर लाया जाएगा।

हालांकि, Nord 2T की खासियत में आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिल रहा 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल है। जबकि Nord 2 65W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आया था, लेकिन यह वनप्लस 10 प्रो तक नहीं था, जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था, जहां वनप्लस (OnePlus) ने आधिकारिक तौर पर 80W Warp चार्जिंग की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें: Redmi Note 11s जल्द भरत में होगा लॉन्च, लीक में सामने आए वैरिएंट, देखें कब है लॉन्चिंग

कैमरा डिपार्टमेंट को Nord 2 की तरह समान रखा गया है, हालांकि हम सेन्सर में कुछ अपग्रेड की उम्मीद कर रहे हैं। चलिए जानते हैं OnePlus Nord 2T के बारे में बाकी जानकारी…

oneplus

OnePlus Nord 2T लीक्ड स्पेसिफिकेशन (OnePlus Nord 2T leaked Specifications)

OnePlus Nord 2T में 6.43 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है और यह AMOLED का उपयोग कर सकती है। स्क्रीन को 90Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा और सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल नौच कटआउट दिया भी जा सकता है और नहीं भी।

यह भी पढ़ें: Realme 9 Pro+ 5G को लेकर सामने आई सबसे धांसू खबर, फरवरी में होगी इंडिया में एंट्री

Nord 2T मीडियाटेक डाइमेंसिटी (MediaTek Dimensity 1300) चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB/8GB/128GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। फोन ऑक्सिजनOS 12 (OxygenOS 12) पर काम करेगा जो एंडरोइड 12 (based on android 12) पर आधारित होगा।

OnePlus Nord 2T में ट्रिपल कैमरा मिलेगा जिसमें एक 50MP, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 2MP मोनोक्रोम सेन्सर शामिल होंगे। फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Tata Sky ने 15 साल बाद बदला अपना नाम, अब हो गया Tata Play, साथ में मिलेगा Netflix का सपोर्ट

जहां तक बैटरी की बात है, Nord 2T में 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी जो 80W SuperVOOC फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करेगी।  

देखना होगा कि भारत में Nord 2T को कब लॉन्च किया जाएगा लेकिन कुछ अफवाहों के मुताबिक, वनप्लस (OnePlus) अपने नए Nord फोन को फरवरी में लॉन्च करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo