Tata Play हो गया है Tata Sky का नाम, मिलेगा DTH चैनल्स,Netflix का सब्स्क्रिप्शन

द्वारा Press Release | पब्लिश किया गया 27 Jan 2022 | अपडेटेड इसपर 30 Jan 2022
HIGHLIGHTS
  • टाटा स्काई अब हुआ टाटा प्ले, 15 साल बदला नाम

  • नए नाम की घोषणा कल कॉम्बो और बंडल सेवाओं की एक विस्तृत सूची के साथ की गई थी

  • घोषणा में टाटा प्ले इकोसिस्टम में नेटफ्लिक्स को भी शामिल किया गया है

Tata Play हो गया है Tata Sky का नाम, मिलेगा DTH चैनल्स,Netflix का सब्स्क्रिप्शन
Tata Sky ने 15 साल बाद बदला अपना नाम, अब हो गया Tata Play, साथ में मिलेगा Netflix का सपोर्ट

भारत में सबसे बड़ी डीटीएच सेवाओं में से एक, टाटा स्काई अब अपना नाम बदलकर टाटा प्ले कर रही है। नए नाम की घोषणा कल कॉम्बो और बंडल सेवाओं की एक विस्तृत सूची के साथ की गई थी। घोषणा में टाटा प्ले इकोसिस्टम में नेटफ्लिक्स को भी शामिल किया गया। स्ट्रीमिंग सेवा डिज्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम, Zee5, हंगामा प्ले, इरोज नाउ, शेमारूमी, वूट सेलेक्ट, वूट किड्स, सोनीलिव और क्यूरियोसिटी स्ट्रीम को प्लेटफॉर्म पर जोड़ती है। इसके साथ ही, टाटा प्ले में बिंज कॉम्बो पैक भी होंगे जो टीवी चैनलों और ओटीटी प्लेटफॉर्म के संयोजन की पेशकश करेंगे। डीएकटिवेट डीटीएच ग्राहक बिना किसी रीकनेक्शन शुल्क के रिचार्ज करना जारी रख सकते हैं और प्लेटफॉर्म पर फिर से जुड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free 

Tata Play

टाटा स्काई को अब टाटा प्ले कहा जाने वाला है

उपयोगकर्ता आज, 27 जनवरी, 2022 से परिवर्तनों को देखेंगे। नई ब्रांड पहचान के लोकाचार की व्याख्या करते हुए, टाटा प्ले लिमिटेड के मुख्य संचार अधिकारी, अनुराग कुमार ने कहा, "टाटा प्ले ब्रांडमार्क और प्ले मार्क "टाटा" से प्रेरणा लेता है। "चिह्न - भारत के सबसे मूल्यवान ब्रांड के विश्वास, गुणवत्ता और मान्यता को उधार लेना और मजबूत करना। "प्ले" शब्द पहले से ही भरोसेमंद ब्रांड में यौवन, सहजता और सरलता जोड़ता है। गहरे नीले और सफेद रंग के साथ गुलाबी और बैंगनी रंग के ब्रांड जीवंत, युवा हैं और समग्र पहचान में विशिष्टता जोड़ते हैं। टाटा प्ले के साथ, हम आपसे फन, पर्सनलाइजेशन, फ्लेक्सिबिलिटी, फ्रीडम, क्वालिटी, इनोवेशन और कनेक्शन का वादा करते हैं। टाटा प्ले के साथ, आप बेहतर खेलते हैं। और मनोरंजन बन जाता है और भी जिंगलाला।”

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

मीडिया को दिए एक बयान में, हरित नागपाल, एमडी और सीईओ - टाटा प्ले लिमिटेड, ने कहा, "टाटा स्काई ने अपने मुख्य व्यवसाय में अपने बाजार नेतृत्व का लाभ उठाया ताकि ओटी और ब्रॉड में प्रवेश करके सामग्री वितरण का एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाया जा सके। हम मानते हैं कि यह एक ब्रांड पहचान के लिए समय है जो हमारे डीटीएच व्यवसाय से परे है। मैं इस व्यवसाय का समर्थन करने के लिए टाटा संस और वॉल्ट डिज़नी कंपनी को धन्यवाद देता हूं, जिसने पिछले कुछ वर्षों में 23 मिलियन परिवारों तक विस्तार किया है और हमारे सामग्री वितरण मंच को बाजार में एक शानदार खिलाड़ी बना दिया है।”

यह भी पढ़ें: BSNL का 425 दिनों की वैलिडिटी वाला Recharge Plan कैसे दे रहा Vi-Jio को टक्कर, देखें

Press Release
Press Release

Email Email Press Release

Web Title: Tata Sky has now changed its name to Tata Play, will now include Netflix as an add-on
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status