Galaxy M53 5G पर करें पूरे 7 हजार की बचत, Amazon दे रहा धाकड़ डिस्काउंट

Galaxy M53 5G पर करें पूरे 7 हजार की बचत, Amazon दे रहा धाकड़ डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

अमेज़न Galaxy M53 5G पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर दे रहा है

स्टाइलिश लुक के कारण स्मार्टफोन की बिक्री काफी बढ़िया हो रही है

₹34999 वाला सैमसंग का फोन 7 हजार रुपये की छूट के बाद ₹27999 में मिल रहा है

अमेज़न इस समय Samsung के शानदार स्मार्टफोन Galaxy M53 5G पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। अगर आप इस फोन को तगड़ी डील के साथ खरीदना चाहते हैं, तो अभी यह ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म आपको बेहतरीन मौका दे रहा है। यह एक फ्लैपशिप डिवाइस होने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी ऑफर करता है जिसके कारण तेजी से इसकी बिक्री बढ़ रही है। फोन में दमदार बैटरी और पॉवरफुल चिपसेट दिया गया है। उम्मीद है कि अमेज़न के इस ऑफर के बाद स्मार्टफोन की बिक्री और भी तेजी से रफ्तार पकड़ेगी। अगर आप इस स्मार्टफोन इतनी सस्ती कीमत जल्द से जल्द खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Galaxy M53 5G की सभी खूबियों और इस पर मिल रहे सेल ऑफर की डिटेल्स के बारे सबकुछ जान लीजिए।

यह भी पढ़ें: भारत में OnePlus 11 5G से उठा पर्दा, अभी करें प्री-बुक और उठाएं ये लाभ

galaxy m53 amazon discount

Galaxy M53 5G Specs

Samsung Galaxy M53 5G में एक 6.7 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED+ डिस्प्ले मिलती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। स्क्रीन को प्रोटेक्ट करने के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया है। फोन एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 108MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2MP का डेप्थ कैमरा और एक 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है। फोन के फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एक 32MP का कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इसके अलावा, फोन में 8GB वर्चुअल रैम भी शामिल है जिसे मिलाकर कुल रैम 16GB हो जाती है। 

galaxy m53 amazon discount

यह भी पढ़ें: Google ChatGPT को टक्कर देने आ रहा है Google Bard, ऐसे कर सकते हैं एक्सेस

Galaxy M53 5G Amazon Discount  

वैसे तो Galaxy M53 5G की असली कीमत ₹34999 है, लेकिन अभी अगर आप इसे अमेज़न के माध्यम से खरीदते हैं, तो इस पर आपको 20% यानि पूरे 7 हजार की भारी छूट मिलेगी जिसके बाद आप स्मार्टफोन को मात्र ₹27999 में घर ले जा सकते हैं। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo