realme 8 पर Flipkart का दमदार ऑफर, मात्र Rs 555 की शुरुआती कीमत देकर खरीद सकते हैं फोन

realme 8 पर Flipkart का दमदार ऑफर, मात्र Rs 555 की शुरुआती कीमत देकर खरीद सकते हैं फोन
HIGHLIGHTS

31 जनवरी तक चलेगी Flipkart Electronics Sale

Flipkart की सेल में रियलमी 8 पर मिल रहा है बढ़िया डिस्काउंट

Rs 555 की शुरुआती EMI पर मिल रहा है realme 8

रियलमी (realme) फैंस के लिए एक बढ़िया ऑफर है। फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने प्लेटफॉर्म पर इलेक्ट्रोनिक सेल (Electronics Sale) की घोषणा की है जो 31 जनवरी तक चलने वाली है। सेल में ग्राहक स्मार्टफोन सहित कई इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्टस को नो कॉस्ट-EMI, एक्स्चेंज ऑफर (exchange offer) और Flipkart स्मार्ट अपग्रेड प्लान के साथ खरीद सकते हैं। आज हम रियलमी 8 (realme 8) पर मिल रहे बढ़िया ऑफर के बारे में बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Android और iOS को टक्कर देने के लिए भारत सरकार कर रही है तैयारी

रियलमी 8 (realme 8) की कीमत व ऑफर

रियलमी 8 (realme 8) तीन वेरिएंट 4GB रैम+128GB स्टोरेज, 6GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रैम+128GB स्टोरेज में आता है। फोन का 4GB रैम वेरिएंट Rs 15,999 में आता है वहीं, बाकी दोनों वेरिएंट की कीमत क्रमश: Rs 16,999 और Rs 17,999 है। अगर ऑफर की बात करें तो सेल के दौरान Axis Bank की तरफ से 5% अनलिमिटेड कैशबैक (unlimited cashback) मिल रहा है। वहीं अगर आप सिटी बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10% डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा, एक्स्चेंज ऑफर में डिवाइस को खरीदने पर Rs 15,450 तक का एक्स्चेंज ऑफर मिलने वाला है। हालांकि, यह डिस्काउंट फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है। अगर आप एक साथ पूरी  पेमेंट नहीं करना चाहते हैं तो Rs 555 की शुरुआती EMI पर भी डिवाइस को खरीद सकते हैं। यहां से खरीदें

realme 8

realme 8 के मुख्य स्पेक्स

realme 8 में 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन एंडरोइड 11 पर आधारित Realme UI 2.0 पर काम करता है। बैटरी की बात करें तो फोन 5000mAh की दमदार बैटरी से लैस है। इसके अलावा, फोटोग्राफी के लिए डिवाइस क्वाड कैमरा से लैस है जिसमें एक 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस सपोर्ट मिल रहा है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: अगर नहीं चाहते कोई आपकी निजी चैट पढ़े तो अपनाएं ये तरीका, इस तरह रहेगी आपकी चैट सीक्रेट

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo