5G की घोषणा के बाद, Jio करने वाला एक और धमाका, केवल 15 हजार में लॉन्च करेगा JioBook लैपटॉप?

5G की घोषणा के बाद, Jio करने वाला एक और धमाका, केवल 15 हजार में लॉन्च करेगा JioBook लैपटॉप?
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के बजट लैपटॉप JioBook को लेकर एक लीक सामने आया है।

इस लीक रिपोर्ट के अनुसार, JioBook को 15,000 रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है और इसमें 4G सिम कार्ड सपोर्ट मिलेगा।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह जानकारी न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के माध्यम से सामने आ रही है, JioBook की कीमत को लेकर भी यह जानकारी इसी के माध्यम से मिल रही है।

Reliance Jio के बजट लैपटॉप JioBook को लेकर एक लीक सामने आया है। इस लीक रिपोर्ट के अनुसार, JioBook को 15,000 रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है और इसमें 4G सिम कार्ड सपोर्ट मिलेगा। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह जानकारी न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के माध्यम से सामने आ रही है, JioBook की कीमत को लेकर भी यह जानकारी इसी के माध्यम से मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस ने जियोबुक के लिए माइक्रोसॉफ्ट और क्वालकॉम के साथ पार्टनरशिप की है। इसका मतलब है कि JioBook में यूजर्स को क्वालकॉम का प्रोसेसर  और माइक्रोसॉफ्ट की ओर से विंडोज मिलने वाला है। यह भी जानकारी मिल रहाई है कि Microsoft के कुछ ऐप्स JioBook में पहले से इंस्टॉल मिलने वाले हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक जियो की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि आने वाले समय में इसे लेकर जानकारी आपको मिल जाने वाली है। 

JioBook to launch in cheapest price

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

JioBook को विशेष रूप से स्टूडेंट्स के लिए लॉन्च किया जाने वाला है। इसके फीचर्स भी स्टूडेंट्स की जरूरत के हिसाब से होने वाले हैं। JioBook के साथ-साथ Jio Phone 5G भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। Jio Phone 5G को भी Google के सपोर्ट से बनाया जाएगा।

JioBook के लिए, Jio ने एक अमेरिकी निर्माण कंपनी Flex के साथ साझेदारी की है। JioBook का लक्ष्य अगले साल मार्च तक लगभग 10 लाख यूनिट बेचने का है। रिसर्च फर्म आईडीसी की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। JioBook में कुछ ऐप Microsoft के होंगे लेकिन प्राथमिक ऑपरेटिंग सिस्टम JioOS होगा। JioBook यूजर्स अपने लैपटॉप में JioStore से ऐप्स डाउनलोड कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें: 5 अक्टूबर से इन फोन्स पर इस क्षमता को बंद कर देगा Microsoft, आपका फोन भी लिस्ट में?

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo