Apple के इतने सारे प्रॉडक्ट्स पर मिल रहा धुआंधार ऑफर! आप किसे खरीदना चाहेंगे?

Apple के इतने सारे प्रॉडक्ट्स पर मिल रहा धुआंधार ऑफर! आप किसे खरीदना चाहेंगे?
HIGHLIGHTS

एप्पल ऑनलाइन स्टोर पर कई प्रॉडक्ट्स पर मिल रही है भारी छूट

सभी डिवाइसेज पर कैशबैक ऑफर उपलब्ध है

कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है

अगर आप एक नया एप्पल iPhone या MacBook लैपटॉप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो अब आपके लिए एक बढ़िया मौका है क्योंकि क्यूपरटीनो आधारित कंपनी एप्पल ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से कई डिवाइसेज पर  ₹10,000 तक का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। बताया गया ऑफर HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: 17000 रुपये वाला फोन केवल 1049 रुपये में, आप खरीदेंगे Poco M4 Pro 5G?

2022 की iPhone सीरीज का मॉडल खरीदने पर यूजर्स को ₹7,000 का कैशबैक मिलेगा। इनमें सभी iPhone 14 मॉडल्स शामिल हैं; iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max. इसी तरह Apple Watch सीरीज 8 ₹4,000 के कैशबैक के साथ उपलब्ध है। दूसरी ओर, Apple Watch Ultra ₹5,000 के इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध है। 

MacBook laptop

MacBook Air (M2, 2022 मॉडल) और MacBook Pro (13-इंच),  ₹10,000 के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। अगर आप Apple AirPods खरीदना चाहते हैं, तो दूसरी जनरेशन के Apple AirPods, HDFC बैंक कार्ड्स पर ₹2,000 के इंस्टैंट कैशबैक के साथ उपलब्ध है।  

यह भी पढ़ें: Redmi की नई सीरीज से छुईं नई ऊंचाइयां, एक हफ्ते में बिके इतने करोड़ के फोंस…

iPads की बात करें तो, Apple iPad Air ₹5,000 के कैशबैक के साथ उपलब्ध है। ग्राहक iPad 10th Gen और iPad Pro के 12.9-इंच मॉडल की खरीद पर क्रमश: ₹3,000 और ₹5,000 का कैशबैक पा सकते हैं। 

हालांकि, Apple iPhone 13 पर कोई कैशबैक ऑफर्स उपलब्ध नहीं हैं। ग्राहक कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से एप्पल डिवाइसेज खरीदने पर चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर छह महीने तक की नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। 

iPhone 14 Pro

एप्पल के ऑनलाइन स्टोर पर यह खुलासा नहीं किया गया है कि ये कैशबैक ऑफर्स कब तक उपलब्ध रहंगे। रीडर्स को यही सलाह दी जाती है कि ऑफर के खत्म होने से पहले जल्द ही इसका लाभ उठाएँ। 

यह भी पढ़ें: Samsung इस साल 5G स्मार्टफोन की 75 फीसदी सेल को करेगा टार्गेट

इस दौरान, Flipkart की Big Saving Days Sale में Apple iPhone 14 ₹66,999 (128GB) की डिस्काउंट की कीमत पर सेल किया जा रहा है। यह e-कॉमर्स वेबसाइट ICICI Bank और CitiBank कार्ड्स पर 10% तक की इंस्टैंट छूट भी दे रही है। वहीं दूसरी ओर, फोंस के 256GB और 512GB मॉडल्स क्रमश: ₹76,999 और ₹96,999 में उपलब्ध हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo