Flipkart Big Savings Days Sale 2023 की तारीख का खुलासा हुआ, क्या आपने देखे ऑफर्स

Flipkart Big Savings Days Sale 2023 की तारीख का खुलासा हुआ, क्या आपने देखे ऑफर्स
HIGHLIGHTS

इस दिन से शुरू हो रही है Flipkart Big Savings Days सेल

लैपटॉप की खरीद पर 80% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है

सेल के दौरान हर रोज रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे साइट पर नए ऑफर्स पेश किए जाएंगे

Flipkart Big Savings Days 2023 शुरू होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। फ्लिपकार्ट की यह सेल 15 जनवरी से 20 जनवरी तक चलने वाली है। अगर Flipkart Plus Members की बात करें तो वे 14 जनवरी से सेल का लाभ उठा सकेंगे। अगर आप फ्लिपकार्ट के प्लस मेम्बर नहीं हैं तो अपने 40 सुपरकॉइन का उपयोग कर के सेल का अर्ली एक्सेस पा सकते हैं। Flipkart Big Savings Days Sale के दौरान इलेक्ट्रानिक्स, लैपटॉप, होम अप्लायंसेज आदि पर 80% तक डिस्काउंट दिया जाएगा। चलिए जानते हैं आगे…

यह भी पढ़ें: Jio ने पूरे 94 शहरों में पहुंचाई अपनी True 5G सर्विस, क्या आपका शहर जुड़ा लिस्ट में?

Flipkart Big Savings Days Sale 2023 में ई-कॉमर्स साइट ने सेल के आगाज से पहले कुछ ऑफर्स का खुलासा किया है। लैपटॉप की खरीद पर 80% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा, ई-कॉमर्स वेबसाइट स्मार्ट टीवी, किचन, अप्लायंसेज और ऐसे कई प्रोडक्ट्स पर 75% तक डिस्काउंट देने वाली है। इतना ही नहीं, आप कुछ किचन आइटम्स को 49 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। 

flipkart big savings days sale

ध्यान देना होगा कि इन डिस्काउंट ऑफर के अलावा, हर रोज रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे साइट पर नए ऑफर्स पेश किए जाएंगे। आप इस दौरान नई डील्स का लाभ उठा सकते हैं। दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे के बीच प्रोडक्ट्स को सबसे किफायती दरों पर सेल किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: शुरू हुई iQoo 11 5G की सेल वो भी Rs 9000 डिस्काउंट के साथ, क्या आपको मिलेगा लाभ?

Flipkart Big Savings Days Sale 2023 में Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक पाया जा सकता है। इसके अलावा सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड ग्राहक 10 प्रतिशत इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। कंपनी साथ ही पे लेटर का भी विकल्प दे रही है और आप 1000 रुपये तक के गिफ्ट कार्ड भी जीत सकते हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo