एसर ने दुनिया का सबसे हल्का ओएलईडी लैपटॉप किया लॉन्च

एसर ने दुनिया का सबसे हल्का ओएलईडी लैपटॉप किया लॉन्च
HIGHLIGHTS

ताइवान की हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एसर ने शुक्रवार को दुनिया का सबसे हल्का 16 इंच का ओएलईडी लैपटॉप 'स्विफ्ट एज' लॉन्च किया।

एसर स्विफ्ट एज इस महीने यूएस में 1,499.99 डॉलर में उपलब्ध होगा।

ताइवान की हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एसर ने शुक्रवार को दुनिया का सबसे हल्का 16 इंच का ओएलईडी लैपटॉप 'स्विफ्ट एज' लॉन्च किया। एसर स्विफ्ट एज इस महीने यूएस में 1,499.99 डॉलर में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus launched: एयरटेल ने यूजर्स को दिया ये तोहफा, Reliance Jio से कड़ी टक्कर

कंपनी ने कहा कि इसे उत्पादकता और रचनात्मकता के मामले में आधुनिक हाइब्रिड कार्यबल की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।

नया लैपटॉप एएमडी रायजेन प्रो 6000 सीरीज और एएमडी रायजेन 6000 सीरीज प्रोसेसर के साथ आता है। यह तेजी से जटिल हमलों से बचाव में मदद करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट प्लूटन सुरक्षा प्रोसेसर से लैस है।

acer latest laptop

यह भी पढ़ें: Laptop वो भी 30,000 रुपये में बेस्ट फीचर्स के साथ, सेल खत्म होने से पहले देखें बेस्ट डील

एसर स्विफ्ट एज में 4000 ओएलईडी डिस्प्ले है। इसमें सिनेमा-ग्रेड विजुअल के लिए 500 निट्स पीक ब्राइटनेस का है। 16 इंच के हल्के लैपटॉप का वजन केवल 1.17 किलोग्राम है और इसकी ऊंचाई 12.95 मिमी है।

नए एसर लैपटॉप में विस्तारित और आरामदायक देखने के अनुभव के लिए 'वीईएसए डिस्प्लेएचडी ट्रू ब्लैक 500' और 'टीयूवी रीनलैंड आईसेफ' डिस्प्ले सर्टिफिकेशन हैं। यह डिवाइस हाई-स्पीड वायरलेस कनेक्शन और फाइल शेयरिंग के लिए वाई-फाई 6ई के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: हनी सिंह और मिलिंद गाबा का नया गाना 'पेरिस का ट्रिप'

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo