सेगुनलाइफ इन्फ्रारेड थर्मामीटर अब Amazon.in पर 3999 रुपये में 1 साल की वारंटी के साथ उपलब्ध

सेगुनलाइफ इन्फ्रारेड थर्मामीटर अब Amazon.in  पर 3999 रुपये  में 1 साल की वारंटी के साथ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

एलईडी डिजिटल डिस्प्ले वाले वयस्कों और शिशुओं के लिए फोरहेड थर्मामीटर

उत्पाद पूरे भारत में ऑफ़लाइन बाजार में भी उपलब्ध हैं

विभिन्न COVID19 हेल्पलाइन और गैर-लाभकारी पहलों की दिशा में काम करने वाले वियरब्रल और हेल्थकेयर उपकरणों में एक घरेलू ब्रांड सेगुन लाइफ ने हाल ही में इंफ्रारेड थर्मामीटर लॉन्च किया है। यह इंफ्रारेड थर्मामीटर अब अमेजन पर INR 3999/ में उपलब्ध है। नया लॉन्च किया गया इन्फ्रारेड थर्मामीटर 2 सेंटीमीटर तक की सटीकता के साथ इंफ्रारेड सेंसर के माध्यम से तेज और सटीक रिकॉर्डिंग के साथ आता है।

थर्मामीटर नवीनतम तकनीकी नवाचार और व्यापक भंडारण सुविधाओं के साथ पावर-पैक, क्रॉस-संक्रमण, स्पष्ट और विशाल एलईडी डिस्प्ले के जोखिम को कम करने के लिए नो-टच सेंसर से सुसज्जित है।

डिवाइस नो-टच सेंसर के साथ काम करता है जो संपर्क से बचने के लिए 1-3 सेमी की दूरी से तापमान रिकॉर्ड करने में मदद करता है। यह भंडारण समारोह में तापमान रिकॉर्डिंग के 99 सेटों को संग्रहीत करके व्यापक भंडारण की सुविधा प्रदान करता है। थर्मामीटर बिजली बचाने के लिए 10 सेकंड के बाद स्वत: बंद के साथ एक एकल प्रेस पावर बटन के साथ आता है। थर्मामीटर में एलईडी लाइट होती है जो कम रोशनी में भी तापमान रिकॉर्ड करने में मदद करती है। एलईडी लाइट दो रंगों रेड और ग्रीन में आती है। डिवाइस की कीमत 3,999 / – रुपये है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo