सिक्योरआई ने 2MP HD TVI कैमरे कोऑक्सिअल ऑडियो के साथ लॉन्च किया

सिक्योरआई ने 2MP HD TVI कैमरे कोऑक्सिअल ऑडियो के साथ लॉन्च किया

सिक्योरआई , भारत के अग्रणी सुरक्षा और निगरानी समाधान प्रदाताओं में से एक, ने अब समाक्षीय ऑडियो के साथ एक अभिनव 2MP HD TVI कैमरा पेश किया है। ऑल-न्यू एनालॉग हाई डेफिनिशन सीसीटीवी सुरक्षा कैमरा 1080p वीडियो रिज़ॉल्यूशन और दो केबलों के बजाय ऑडियो रिसेप्शन को प्रसारित करने के लिए केवल एक केबल का उपयोग करता है। यह इसलिए भी अधिक महत्त्व रखता है क्योंकि आईपी कैमरों के लिए सिंगल केबल एक सामान्य है, HD TVI को आमतौर पर दो केबल की आवश्यकता होती है। आगे कैमरा ऑटोमैटिक 3D DNR से लैस है, जिसमें डिजिटल शोर में कमी आने के साथ पिक्चर का शोर कम हो जाता है और कलर मिक्स के संबंध में त्रुटियाँ कम हो जाती हैं। उपर्युक्त विशेषताएं सिक्योरआई की नवीनतम पेशकश को अत्याधुनिक उपकरण बनाती हैं ताकि रात के दौरान और मंद रोशनी वाले क्षेत्रों में भी अत्यधिक सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

कोअक्सिअल ऑडियो के साथ सिक्योरआई 2MP HD TVI कैमरा 3.6 मिमी एचडी लेंस के साथ फोकल लंबाई के साथ संचालित होता है जो पूरे क्षेत्र को कवर करने के लिए पर्याप्त है। कैमरे 20-30 मीटर तक का पता लगा सकते हैं। इस  HD TVI   कैमरे की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह समाक्षीय ऑडियो को सपोर्ट करता है। विशेष रूप से समाक्षीय ऑडियो वाले कैमरे में अधिक बैंडविड्थ होती है, जिससे उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो का समर्थन होता है।

नए उत्पाद की चर्चा करते हुए, सिक्योरिटी डायरेक्टर श्री मनीष अग्रवाल ने कहा, “आज हमारे पास इन्फ्रारेड नाइट विज़न, कलर नाइट विज़न, मोशन डिटेक्टर इत्यादि जैसे व्यापक रेंज के सुरक्षा और निगरानी कैमरे हैं, लेकिन सेगमेंट में अभी भी बहुत से मुकाम  बनाए जाने बाकी हैं। । हमारा नवीनतम उपकरण मौजूदा अंतर को भरने के लिए एक कोशिश है"। 

सिक्योरआई घरों, कार्यस्थलों और औद्योगिक सेट अप के लिए स्मार्ट बुद्धिमान एकीकृत सुरक्षा समाधान प्रदान करता है। कंपनी के उत्पादों की व्यापक श्रेणी में उच्च तकनीक-संचालित प्रवेश सुरक्षा समाधान, 8 मेगापिक्सेल सीसीटीवी कैमरा, वाईफ़ाई-निगरानी कैमरे और बायोमेट्रिक उपस्थिति प्रणाली जैसे एकीकृत निगरानी उपकरण शामिल हैं। ब्रांड को हाल ही में वीडियो दरवाजा फोन सेगमेंट में बाजार में प्रमुख भारतीय खिलाड़ियों में से एक के रूप में उल्लेख किया गया था।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo