PUBG: New State ने Google Play Store पर बनाया बड़ा रिकार्ड, लोगों पर छा रहा है इसका खुमार

PUBG: New State ने Google Play Store पर बनाया बड़ा रिकार्ड, लोगों पर छा रहा है इसका खुमार
HIGHLIGHTS

PUBG New State ने Google Play Store पर 1 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा पार कर लिया है

Game को पहले ही 40 मिलियन प्री-रेजिस्ट्रैशन मिल चुके थे

PUBG News State बड़े पैमाने पर Standard PUBG Game से मेल खाती है, हालांकि इसमें कुछ नए एलिमेंट्स शामिल हैं

Krofton’s की नई गेम यानि PUBG New State ने 1 करोड़ डाउनलोड के आँकड़े को Google Play Store पर दर्ज कर लिया है। आपको बात देते है कि Game को अभी हाल ही में यानि 11 November को एंड्रॉयड और iOS के लिए लॉन्च किया गया था। इसके बाद कुछ ही दिनों में गेम ने इस बड़े मील के पत्थर को हासिल किया है। हालांकि यह नंबर ज्यादा चौंकाने वाला नहीं है, क्योंकि गेम को पहले ही 40 मिलियन प्री-रेजिस्ट्रैशन प्राप्त हुए थे। इसका मतलब तो यही था कि इस गेम को पसंद करने वाले लोगों का आंकड़ा मात्र बढ़ने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Rs 16,999 में भारत में लॉन्च होगा Redmi Note 11T 5G, तीन वेरिएंट में आ सकता है डिवाइस

PUBG न्यू स्टेट (PUBG NEW STATE) भारत में प्री-रजिस्ट्रेशन अब Android यूजर्स के लिए Google Play Store और Apple App Store के जरिए iOS यूजर्स के लिए लाइव है। PUBG NEW STATE प्री-रजिस्ट्रेशन भारत में लॉन्च होने से पहले ही सामने आ चुका है।

यह भी पढ़ें: Jio का तगड़ा ऑफ़र: केवल 299 रुपये में मिलेगा 399 रुपये वाला रिचार्ज प्लान, देखें क्या करना होगा

क्रॉफ्टन ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भारतीय प्रशंसकों में दिलचस्पी को देखते हुए PUBG NEW STATE इसे भारत ला रहा है। चीन, भारत और वियतनाम को छोड़कर, गेम ने पहले ही एंड्रॉइड और आईओएस पर 32 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल कर लिए हैं। "क्राफ्टन का पबजी आईपी पूरे भारत में लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है और हमारे भारतीय प्रशंसक पबजी लॉन्च करने के इच्छुक हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL का सबसे सस्ता प्लान, Rs 200 से कम में मिलेंगे ढेरों लाभ

क्या है PUBG NEW STATE?

पबजी न्यू स्टेट क्रॉफ्टन का बिल्कुल नया बैटल ग्राउंड मैप गेम असली पबजी मोबाइल जैसा ही है। Game वर्ष 2051 के लिए निर्धारित है और 100 खिलाड़ी विभिन्न हथियारों और रणनीति के साथ तब तक लड़ेंगे जब तक कि एक टीम "आखिरी व्यक्ति" तक नहीं पहुँच जाती। पबजी: न्यू स्टेट अल्ट्रा-रियलिस्टिक ग्राफिक्स और डायनेमिक गनप्ले का वादा करता है। यह गेम ड्रोन, बैटल रोल और बहुत कुछ पेश करता है।

यह भी पढ़ें: Airtel यूजर्स को नहीं होगी डाटा की चिंता, हर रोज़ भुना सकते हैं 500MB फ्री, जानें कैसे

PUBG NEW STATE प्री-रजिस्टर कैसे करें?

भारत में PUBG न्यू स्टेट प्री-रजिस्ट्रेशन Android और iOS यूजर्स के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया बहुत आसान है। आप Android और iOS के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। यह आपको संबंधित ऐप स्टोर पर ले जाएगा। फिर आप Google Play पर प्री-रजिस्ट्रेशन विकल्प या ऐप स्टोर पर प्री-ऑर्डर विकल्प पर क्लिक कर सकते हैं। आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के बाद गेम डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा। आप आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से PUBG NEW STATE पर नवीनतम समाचारों का अनुसरण कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: मात्र 117 रुपये की मामूली कीमत में घर ले जाएँ ये Jio Wi-Fi Router, इससे तगड़ा ऑफर शायद ही मिलेगा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo