पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘ऑटो वन’ BT कार म्युज़िक स्ट्रीमर एवं मोबाइल चार्जर

पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘ऑटो वन’ BT कार म्युज़िक स्ट्रीमर एवं मोबाइल चार्जर
HIGHLIGHTS

गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतना और सड़क पर सामने की ओर ध्यान देना बहुत ज़रूरी है, ऐसे में एक स्मार्ट डिवाइस आपके लिए बेहद मददगार हो सकता है जो आपकी कार में ऑडियो, वॉइस कम्युनिकेशन्स एवं स्मार्टफोन चार्जिंग को हैण्डल कर सके।

आपकी इसी ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए भारत के जाने-माने डिजिटल एवं पोर्टेबल कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रिक्स ब्राण्ड पोर्टोनिक्स लेकर आए हैं Auto One (ऑटो वन)।

यह बेहद पोटेंट एवं वर्सेटाईल ब्लूटुथ कार ऑडियो स्ट्रीमर और फोन चार्जर है।

गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतना और सड़क पर सामने की ओर ध्यान देना बहुत ज़रूरी है, ऐसे में एक स्मार्ट डिवाइस आपके लिए बेहद मददगार हो सकता है जो आपकी कार में ऑडियो, वॉइस कम्युनिकेशन्स एवं स्मार्टफोन चार्जिंग को हैण्डल कर सके। आपकी इसी ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए भारत के जाने-माने डिजिटल एवं पोर्टेबल कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रिक्स ब्राण्ड पोर्टोनिक्स लेकर आए हैं Auto One (ऑटो वन)। यह बेहद पोटेंट एवं वर्सेटाईल ब्लूटुथ कार ऑडियो स्ट्रीमर और फोन चार्जर है। ऑटो वन ढेरों फीचर्स से युक्त ऑटो एक्सेसरी किट है जो वॉइस असिस्टेन्ट के साथ आपके फोन कॉल्स मैनेज कर सकता है, म्युज़िक कंट्रोल कर सकता है, आपके स्मार्टफोन को चार्ज भी कर सकता है। तो अब गाड़ी चलाते समय आपको इन सब चीज़ों पर ध्यान देकर परेशान होने की ज़रूरत नहीं है, क्यूंकि  ऑटो वन आपके लिए ये सब काम करेगा और आप सिर्फ अपनी ड्राइविंग पर ध्यान दे पाएंगे।

इसे भी देखें: 29 मार्च को लॉन्च होने जा रहा OnePlus 11 Jupiter Rock Edition, पहले ही जान लें 2 यूनिक डिज़ाइन फीचर्स

यह सिंपल वर्सेटाईल कार ऑडियो स्ट्रीमर एवं चार्जिंग एक्सेसरी बाज़ार में उपलब्ध लगभग सभी वाहनों के लिए कम्पेटिबल है। यह ब्लूटुथ के ज़रिए आपके स्मार्टफोन और सिगरेट लाइटर पोर्ट से कनेक्ट हो जाता है तथा वॉइस, कॉल्स, म्युज़िक एवं एंटरटेनमेन्ट के लिए बेहतरीन ऑडियो सोल्युशन है। यह डिवाइस FM रेडियो के माध्यम से आपकी कार के म्युज़िक सिस्टम से भी कनेक्ट हो जाता है। डिवाइस की फ्लेक्सिबल ABS बॉडी के साथ आप जिस एंगल से चाहें डिस्प्ले को देख सकते हैं, क्योंकि इसकी बॉडी को 180 डिग्री तक एडजस्ट किया जा सकता है। ऑटो वन का 1.8’’ कलर्ड डिस्प्ले म्युज़िक के साथ ऑडियो बार चार्ट डिस्प्ले करता है, साथ ही म्युज़िक ट्रैक, ऑडियो कंट्रोल, FM चैनल्स एवं वॉइस कॉलर्स के बारे में हर जानकारी भी देता है।

आप अपने मूड के अनुसार म्युज़िक या ऑडियो को बदलना चाहते हैं- तो ऑटो वन के सिंगल टच बास, ट्रेबल बटन और बड़े एनालॉग वॉल्युम डायल के साथ आप आसानी से ऐसा कर सकते हैं। इसके अलावा म्युज़िक ट्रैकस  और FM चैनलों के लिए अलग- अलग कंट्रोल है, ऐसे में आपको फाईन एडजस्टमेन्ट करने के लिए कार को रोकने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। इसके इनबिल्ट EQ मोड्स के साथ आप जब चाहें अपनी पसंद का म्युज़िक सुन सकते हैं।

इसे भी देखें: OPPO Reno 10 Series के स्कीमैटिक्स से लीक हुआ डिजाइन, मई में लॉन्च हो सकती है सीरीज

पोर्टोनिक्स ऑटो वन को ब्लूटुथ V5.0 के ज़रिए अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर आप हैण्ड्स-फ्री वॉइस कॉल्स का अनुभव पा सकते हैं। साथ ही इसका इंटरनल वॉइस असिस्टेन्ट गूगल और एलेक्सा के लिए कम्पेटिबल है – तो अब आप पूरी तरह से हैण्ड्स-फ्री ड्राइव कर सकते हैं। आप रियल टाईम में टै्रफिक और मौसम के अपडेट्स पा सकते हैं, या असिस्टेन्ट को कॉल करने या मैसेज भेजने के लिए कह सकते हैं।

साथ ही, पोर्टोनिक्स ऑटो वन के साथ आप 23 वॉट पावर तक हाई स्पीड QC3.0 पर अपने स्मार्टफोन को चार्ज भी कर सकते है। साईड में दिए गए दो USB पोर्ट्स के साथ आप दो एंड्रोइड या iOS डिवाइसेज़ या टैबलेट्स को एक साथ चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा ऑक्स की मदद से इसे MP3 प्लेयर या USB पैन ड्राइव से कनेक्ट कर सकते हैं और अपना पसंदीदा म्युज़िक सुन सकते हैं।

कीमत और उपलब्धताः

वर्सेटाइल और पावरफुल पोर्टोनिक्स ऑटो वन मार्केट में  1,599 रुपये (MRP 3,999 रुपये) की कीमत पर 12 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics.com, Amazon.in, Flipkart.com और अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

इसे भी देखें: Realme Narzo N55 को अप्रैल में भारत में किया जा सकता है लॉन्च, मिलेंगे कई वेरिएंट

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo