Realme Narzo N55 को अप्रैल में भारत में किया जा सकता है लॉन्च, मिलेंगे कई वेरिएंट

Realme Narzo N55 को अप्रैल में भारत में किया जा सकता है लॉन्च, मिलेंगे कई वेरिएंट
HIGHLIGHTS

Realme ने भारत के लिए नई N-series के प्रोडक्ट को टीज़ किया था

Realme Narzo N55 को प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू रंगों में पेश किया जाएगा

Realme अपने Narzo N55 फोन को अप्रैल के दूसरे हिस्से में लाएगी

Realme ने हाल ही में कई दिलचस्प स्मार्टफोंस लॉन्च किए हैं जिसमें 240W चार्जिंग के साथ Realme GT Neo 5 और डाइनैमिक आइलैंड जैसे मिनी कैप्सूल फीचर के साथ Realme C55 आदि शामिल हैं। हालांकि, कंपनी ने कुछ किफायती Narzo सीरीज के तहत कोई फोन लॉन्च नहीं किया है। लेकिन अब अफवाह है कि कंपनी Narzo N55 स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसे अप्रैल में लॉन्च किया जा सकतअ है। एक नई रिपोर्ट में इसके मेमोरी और कलर वेरिएंट का भी पता चला है। 

इसे भी देखें: इन पाँच 5G फोंस पर अमेज़न दे रहा है भारी डिस्काउंट, OnePlus, Samsung के फोंस हैं लिस्ट में शामिल

हाल ही में, Realme ने भारत के लिए नई N-series के प्रोडक्ट को टीज़ किया था। N ब्रांडिंग आने वाले N-series हैंडसेट की ओर इशारा करती है और 91Mobiles की एक रिपोर्ट से भी इसकई पुष्टि हुई है। पब्लिकेशन के मुताबिक, Realme अपने Narzo N55 फोन को अप्रैल के दूसरे हिस्से में लाएगी। अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है और न ही पुख्ता तारीख का पता चला है। 

realme narzo n55

रिपोर्ट से पता चलता है कि आगामी Realme Narzo N55 को प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू रंगों में पेश किया जाएगा। डिवाइस कई मेमोरी वेरिएंट में आएगा। एंट्री-लेवल वर्जन में 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज मिलेगा। दूसरा वेरिएंट 4GB और 128GB स्टॉरिज वेरिएंट और तीसरा वेरिएंट 6GB रैम के साथ 64GB या 128GB स्टॉरिज ऑफर करेगा। इसके अलावा, हाई-एंड वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मिलेगा। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite vs iQOO Neo 7 vs Xiaomi Redmi Note 12 Pro Plus: देखें अंतर

Realme Narzo N55 से जुड़ी अभी और कोई जानकारी नहीं मिली है। यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा जो डीसन्ट प्रोसेसर और बड़ी डिस्प्ले के साथ आएगा। 

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo