भारी भरकम बजट पर बनी Mirzapur Season 3, गुड्डू भैया और कालीन भैया पर मेकर्स ने लुटाए करोड़ों रुपए, देखें कब होगी रिलीज

भारी भरकम बजट पर बनी Mirzapur Season 3, गुड्डू भैया और कालीन भैया पर मेकर्स ने लुटाए करोड़ों रुपए, देखें कब होगी रिलीज
HIGHLIGHTS

Mirzapur Season 3 बहुत जल्द भारत में शक्ति, अपराध और बदले की गाथा को एक बार फिर शुरू करेगा।

यह सीज़न त्रिपाठी परिवार और उनके प्रतिद्वंदियों की धुंधली दुनिया में और भी गहराई तक जाएगा।

अब इसके चौंका देने वाले बजट का खुलासा हुआ है जिसने बेशक उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

Mirzapur Season 3 बहुत जल्द भारत में शक्ति, अपराध और बदले की गाथा को एक बार फिर शुरू करेगा। यह सीज़न त्रिपाठी परिवार और उनके प्रतिद्वंदियों की धुंधली दुनिया में और भी गहराई तक जाएगा। जैसे-जैसे गठबंधन बदलेंगे और नए खिलाड़ी सामने आएंगे, प्रभुत्व के लिए युद्ध का मैदान तेज हो जाएगा, वफादारी को परखा जाएगा और किरदारों को उनकी हद तक धकेला जाएगा। हाल ही में इस शो की रिलीज़ डेट को लेकर हो रही चर्चा के बाद अब इसके चौंका देने वाले बजट का खुलासा हुआ है जिसने बेशक उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion First Poster: बड़े पर्दे पर इस दिन Champion बनकर आ रहे हैं कार्तिक आर्यन

Mirzapur Season 3 Budget

किसी ने भी नहीं सोचा था कि इस क्राइम थ्रिलर शो का पहला सीज़न भारत का सबसे बड़ा और सबसे अधिक देखी जाने वाले वेब सीरीज बन जाएगा। 12 करोड़ रुपए के बजट पर बने सीज़न 1 की इतनी बड़ी सफलता के बाद निर्माताओं ने कथित तौर पर दूसरे सीज़न को बनाने के लिए 60 करोड़ रुपए खर्च किए। अब, ऐसा कहा जा रहा है कि निर्माताओं ने सीज़न 3 के बजट को और भी बढ़ा दिया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी शर्मा की मुख्य भूमिका वाले इस शो के तीसरे सीज़न का बजट 100 करोड़ रुपए है।

Mirzapur 3 Release Date

अगर आप सोच रहे हैं कि मिर्ज़ापुर का नया सीज़न कब रिलीज़ होगा, तो चलिए इसके बारे में भी सबकुछ जान लेते हैं। यह क्राइम थ्रिलर इसी साल रिलीज़ होगी इसमें कोई शक नहीं है, क्योंकि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video ने खुद इसकी पुष्टि की है। तीसरे सीज़न को लेकर उम्मीदों के साथ अफवाहें भी बढ़ रही हैं कि निर्माता इस शो को IPL 2024 खत्म होने के बाद रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। अब चूंकि Panchayat 3 की रिलीज़ डेट 28 मई के लिए तय की जा चुकी है, इसलिए कुछ रिपोर्ट्स से सुझाव मिल रहे हैं कि मिर्ज़ापुर का सीज़न 3 जुलाई तक रिलीज हो सकता है। तो वहीं कुछ अन्य रिपोर्ट्स का दावा है कि इस शो का रिलीज़ त्योहार के सीज़न के आसपास रखा जा सकता है। इसीलिए इसके दशहरा या दिवाली 2024 पर रिलीज होने की उम्मीद की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: एक्शन, रोमांच और ड्रामा का फुल पैकेज! Netflix की ये Anime Series देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

Mirzapur 3 Trailer

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता जल्द ही इस सीरीज के अपकमिंग सीज़न की झलक दिखाएंगे। इसके अलावा जून, 2024 तक इसका ट्रेलर सामने आने की उम्मीद की जा सकती है। शो के बारे में बात करें तो अली फ़ज़ल (गुड्डू भैया) ने पहले कहा था, “आखिरकार हम वापस आ गए हैं और इस बार इसमें (मिर्ज़ापुर सीज़न 3) और भी ज्यादा मसाला है।” उन्होंने यह भी कहा कि तीसरे सीज़न में पहले सीज़न की तरह “फ्लेवर” होगा। उन्होंने कहा कि, जहां दर्शकों को नए किरदारों से रूबरू करवाया जाएगा, तो वहीं वे कुछ पुराने किरदारों को अलविदा भी कहेंगे।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo