सैमसंग आईएफए 2022 में बीस्पोक घरेलू उपकरण प्रदर्शित करेगी

सैमसंग आईएफए 2022 में बीस्पोक घरेलू उपकरण प्रदर्शित करेगी
HIGHLIGHTS

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को कहा कि वह आगामी आईएफए 2022 व्यापार शो में उत्पादों की नवीनतम बीस्पोक लाइन प्रदर्शित करेगा।

योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, बीस्पोक होम कॉन्सेप्ट सैमसंग द्वारा अनुकूलन योग्य घरेलू उपकरणों के युग में प्रवेश करने का प्रयास है जो प्रौद्योगिकी और कार्यक्षमता से परे हैं और ग्राहकों की व्यक्तिगत जरूरतों और स्वाद को शामिल करते हैं।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को कहा कि वह आगामी आईएफए 2022 व्यापार शो में उत्पादों की नवीनतम बीस्पोक लाइन प्रदर्शित करेगा, जो सितंबर की शुरुआत में जर्मनी में खुलने के लिए तैयार है। योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, बीस्पोक होम कॉन्सेप्ट सैमसंग द्वारा अनुकूलन योग्य घरेलू उपकरणों के युग में प्रवेश करने का प्रयास है जो प्रौद्योगिकी और कार्यक्षमता से परे हैं और ग्राहकों की व्यक्तिगत जरूरतों और स्वाद को शामिल करते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत की साइबर एजेंसी ने डेस्कटॉप के लिए गूगल क्रॉम में बग के बारे में चेताया

आईएफए 2022 के दौरान, सैमसंग बीस्पोक परिवार के लिए रसोई के उपकरणों की एक नई श्रेणी, इनफिनिट लाइन का प्रदर्शन करेगी। इसे दिसंबर में यूरोप में लॉन्च करने की योजना है। सैमसंग की हाई-एंड बिल्ट-इन किचन अप्लायंस लाइन, शेफ कलेक्शन को बदलने के लिए बीस्पोक के इनफिनिटी के प्रीमियम लाइनअप का इस साल की शुरुआत में दक्षिण कोरिया में अनावरण किया गया था।

Samsung IFA 2022

कंपनी ने कहा, "बीस्पोक इनफिनिटी में वॉल ओवन, कुकटॉप्स, डिशवॉशर, एक स्मार्ट हुड सिस्टम और स्टेनलेस स्टील और सिरेमिक जैसी 'टाइमलेस' सामग्री से बने रेफ्रिजरेटर का एक प्रीमियम पूर्ण सूट है, जो टिकाऊ और स्टाइलिश दोनों हैं।"

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12S Ultra को गलोबल मार्केट में जल्द किया जाएगा लॉन्च

सैमसंग ने पहली बार 2020 में बीस्पोक लाइन को यूरोपीय बाजार में लाया और अब वे 20 से अधिक यूरोपीय देशों में उपलब्ध हैं। आईएफए ट्रेड शो कोविड-19 महामारी के कारण तीन साल में पहली बार पूरी तरह से व्यक्तिगत रूप से होगा।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo