डिटेल ने दो साल पूरे किए, अपने कई उत्पादों पर आकर्षक पेशकश की

डिटेल ने दो साल पूरे किए, अपने कई उत्पादों पर आकर्षक पेशकश की

विश्व में सबसे किफायती फोन, टीवी और एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी डिटेल  फीचर फोन, टीवी, ब्लूटुथ स्पीकर आदि जैसे कई उत्पादों पर आकर्षक डिस्काउंट और आफर की पेशकश करते हुए भारतीय बाजार में अपने दो साल की सफलता का जश्न मना रही है। यह आफर डिटेल  की वेबसाइट और एप पर 11 अगस्त से 18 अगस्त 2018 तक लाइव उपलब्ध रहेगा।

इस अवसर का जश्न मनाने के लिए कंपनी अपनी सभी उत्पादों पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा जो ग्राहक इसकी आफर अवधि के दौरान डेटल का कोई भी उत्पाद खरीदेगा, उन्हें 1000 रिवार्ड प्वाइंट्स का वाउचर दिया जाएगा। यह वाउचर 11 अगस्त से 30 सितंबर तक मान्य रहेगा और ग्राहक अगली खरीदारी में भी इतने का ही वाउचर प्राप्त कर सकते हैं।

इस बारे में डिटेल के एमडी योगेश भाटिया ने कहा, डिटेल ने भारतीय फीचर फोन, टीवी और एक्सेसरीज बाजार में पिछले दो साल के अंदर अद्वितीय 'वैल्यू फॉर मनी' उत्पादों के साथ शानदार वक्त बिताया है। 40 करोड़ भारतीयों को जोड़ने के अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए हमने भारत में 100 से भी अधिक उत्पाद पेश किए हैं। सही मायने में हमारे ग्राहक ही हमारे ब्रांड अंबेसडर हैं और हम अपनी सफलता में उनके योगदान के लिए इस मौके पर उन्हें धन्यवाद देना चाहते हैं।' यह आफर ईद, रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस के त्योहार को देखते हुए लाया गया है। 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo