Blackout Teaser: बड़ा धमाका करेंगे Vikrant Massey, कॉमेडी लवर्स की होगी चांदी, जानें कब और कहाँ देख सकेंगे

Blackout Teaser: बड़ा धमाका करेंगे Vikrant Massey, कॉमेडी लवर्स की होगी चांदी, जानें कब और कहाँ देख सकेंगे
HIGHLIGHTS

अनिल कपूर ने मंगलवार को अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ फैन्स को हैरान कर दिया।

उन्होंने अपनी अपकमिंग डकैती कॉमेडी फिल्म का टीज़र शेयर किया था जिसका नाम Blackout है।

विक्रांत मैसी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म अगले महीने JioCinema पर अपने प्रीमियर के लिए तैयार है।

Blackout Teaser OUT: जाने-माने अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर ने मंगलवार को अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ फैन्स को हैरान कर दिया। उन्होंने अपनी अपकमिंग डकैती कॉमेडी फिल्म का टीज़र शेयर किया था जिसका नाम Blackout है। विक्रांत मैसी, सुनील ग्रोवर और मोनी रॉय की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म अगले महीने JioCinema पर अपने प्रीमियर के लिए तैयार है। अनिल कपूर ने टीज़र के साथ लिखा, “समय समय की बात है, देखते हैं ये रात का बादशाह कौन है”।

Blackout Teaser

टीज़र की शुरुआत अनिल कपूर द्वारा एक वॉइस ओवर के साथ होती है जिसमें वे कह रहे हैं, “मैं समय बोल रहा हूँ, और आज, मैं तुम्हें ये बताने आया हूँ कि तुम्हारा वक्त मचलने, पिघलने, बदलने वाला है।” यह सब तब होता है जब विक्रांत मैसी की कार एक छोटे ट्रक से टकरा जाती है जो पैसों, सोने और बाकी कीमती चीजों से भरा होता है। वह देखने की कोशिश करते हैं कि किसी को कोई नुकसान तो नहीं हुआ है, और फिर उन्हें पता चलता है कि ट्रक इन चीजों से भरा पड़ा है।

यह भी पढ़ें: चाहकर भी मिस नहीं कर पाएंगे Netflix की ये स्टॉकर थीम वाली 3 ज़बरदस्त सीरीज, वीकेंड पर लगेगा थ्रिलर का तड़का

Release Date

ज्योति देशपांडे और नीरज कोठारी द्वारा प्रोड्यूस की गई ब्लैकआउट को 7 जून से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म JioCinema पर स्ट्रीम किया जा सकेगा। इस फिल्म के लेखक देवांग भावसार, अब्बास दलाल और हुसैन दलाल हैं।

इस अपकमिंग फिल्म में भी नजर आएंगे Vikrant Massey

ब्लैकआउट के अलावा विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और ऋद्धि डोगरा के साथ “Sabarmati Report” में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में विक्रांत, समर कुमार नाम के एक स्थानीय भाषा पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक साथी रिपोर्टर और एक सीनियर एंकर के साथ काम करता है, जिनकी भूमिका क्रमश: राशि खन्ना और ऋद्धि डोगरा निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन रंजन चंदेल ने किया है। वहीं शोभा कपूर, एकता कपूर, आमूल वी मोहन और अंशुल मोहन ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स के तौर पर काम किया है। पहले यह फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब अगस्त 2024 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: OTT पर तहलका मचाने को तैयार तमिल स्टार Vishal की “Rathnam”, जानिए कब और कहाँ देखें

इससे पहले विक्रांत मैसी को विधु विनोद चोपड़ा की 12th Fail में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बहुत बड़ी सफलता के तौर पर उभरी और इसने दर्शकों और फिल्म के आलोचकों दोनों से काफी प्रशंसा हासिल की।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo