एप्पल सितंबर की शुरुआत में नए आईफोन्स, वॉच सीरीज 8 लॉन्च करने के लिए तैयार

एप्पल सितंबर की शुरुआत में नए आईफोन्स, वॉच सीरीज 8 लॉन्च करने के लिए तैयार
HIGHLIGHTS

टेक दिग्गज एप्पल सितंबर की शुरुआत में अपना आईफोन 14 इवेंट आयोजित करने के लिए तैयार है

इस ईवेंट में एप्पल अगली पीढ़ी के आईफोन्स, वॉच सीरीज 8 और अन्य उत्पादों और सेवाओं का अनावरण करेगा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईफोन 14 लॉन्च की तारीख 7 सितंबर हो सकती है।

टेक दिग्गज एप्पल सितंबर की शुरुआत में अपना आईफोन 14 इवेंट आयोजित करने के लिए तैयार है जो अगली पीढ़ी के आईफोन्स, वॉच सीरीज 8 और अन्य उत्पादों और सेवाओं का अनावरण करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईफोन 14 लॉन्च की तारीख 7 सितंबर हो सकती है। एप्पल आमतौर पर उन्हीं तारीखों के आसपास अपना वार्षिक मेगा इवेंट आयोजित करता है।

कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। टेक दिग्गज चार आईफोन 14 मॉडल जारी करने के लिए तैयार है, जिसमें 6.1 इंच का आईफोन 14, 6.7 इंच का आईफोन 14 मैक्स, 6.1 इंच का आईफोन 14 प्रो और 6.7 इंच का आईफोन 14 प्रो मैक्स शामिल है।

यह भी पढ़े- केंद्र ने गलत सूचना फैलाने वाले 8 यूट्यूब चैनल ब्लॉक किए

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि स्टैंडर्ड आईफोन 14 मॉडल में कुछ बदलाव होने की उम्मीद है, लेकिन आईफोन 14 प्रो मॉडल में अपडेटेड कैमरा तकनीक शामिल होगी।

Apple watch series 8

ए16 बायोनिक चिप वाले नए आईफोन्स में पिल-शेप्ड और होल-पंच कटआउट के पक्ष में नॉच को हटाया जा सकता है। विशेष रूप से, कोई 5.4-इंच आईफोन मिनी नहीं होगा क्योंकि छोटे आईफोन 12 और 13 मिनी डिवाइस नहीं बिके हैं।

यह भी पढ़े- Zomato जल्द ही दो शहरों के बीच फूड डिलीवरी की सुविधा शुरू करेगा, जानें डिटेल

इस बीच, एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि विश्लेषकों की भविष्यवाणियों के बावजूद तकनीकी दिग्गज आश्वस्त हैं और कथित तौर पर अपने आपूर्तिकर्ताओं से कम से कम 9 करोड़ अगली पीढ़ी के आईफोन्स बनाने के लिए कहा है। फिलहाल, एप्पल को 2022 के लिए कुल 22 करोड़ आईफोन्स को इकट्ठा करने का अनुमान है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo