PUBG Mobile Banned: कैसे अपने मोबाइल फोन से डिलीट करें इस ऐप को

PUBG Mobile Banned: कैसे अपने मोबाइल फोन से डिलीट करें इस ऐप को
HIGHLIGHTS

PUBG Mobile ऐप को फोन से कैसे डिलीट करें

PUBG Mobile को भारत में मोदी सरकार कर चुकी है बैन

भारतीय गेम FAU-G को जल्द किया जाएगा लॉन्च

PUBG Mobile लोकप्रिय गेम्स में से एक है और कई मोबाइल गेमर्स का पसंदीदा गेम है, हालांकि इसे भारत में अब बैन कर दिया गया है। PlayerUnknown’s Battlegrounds या PUBG को भारत में बैन नहीं किया गया है, इसका मतलब है आप अब भी PC या गेमिंग कंसोल पर गेम खेल सकते हैं। हालांकि, गेम के मोबाइल वर्जन को बैन कर दिया गया है क्योंकि उसे चीन के डवलपर Tencent Games ने तैयार किया था। इसी बीच भारतीय गेम निर्माता nCore ने नए गेम FAU-G की घोषणा कर दी है जिसे अक्तूबर के आखिर तक पेश किया जाएगा।

अब आप PUBG Mobile सर्वर से कनैक्ट नहीं कर पाएंगे इसलिए यह ऐप बस अब आपके फोन में स्पेस घेरने का ही काम करेगा। तो इस तरह आप अपने एंडरोइड और iPhone पर ऐप से छुटकारा पा सकते हैं।

Android पर PUBG Mobile को अनइन्स्टॉल कैसे करें?

  • Android स्मार्टफोन पर सेटिंग्स ओपन करें
  • एप्लिकेशन्स पर जाएं
  • यहां PUBG Mobile App को ढूंढ कर इस पर क्लिक करें
  • इसे डिवाइस से हटाने के लिए Uninstall आइकॉन पर टैप करें
  • iPhone या iPad पर PUBG Mobile को अनइन्स्टॉल कैसे करें?

iOS  डिवाइस पर ऐप डिलीट करने के लिए ऐप पर टैप केआर के होल्ड करें और फिर क्रॉस आइकॉन दिखने पर इस आइकॉन पर क्लिक करें। इस तरह आपके आईफोन या आईपैड से PUBG मोबाइल ऐप डिलीट हो जाएगा।

भारतीय गेम FAU-G की बात करें तो इसका पहला एपिसोड गलवान घाटी की घटना पर आधारित होगा। FAU-G के साथ, इसका उद्देश्य प्लेयर्स को हमारे देश की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे कि गलवान घाटी मामले और भारतीय सैनिकों की अहमियत के बारे में जागरूक करना है। उन्होंने यह भी कहा कि 20 प्रतिशत नेट रेवेन्यू BharatKeVeer ट्रस्ट को दान किया जाएगा।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo