FAU-G Game को अक्तूबर के आखिर में किया जाएगा रिलीज़, PUBG बैन से नहीं कोई संबंध…

FAU-G Game को अक्तूबर के आखिर में किया जाएगा रिलीज़, PUBG बैन से नहीं कोई संबंध…
HIGHLIGHTS

FAU-G Game की रिलीज़ डेट होगी अक्तूबर में

PUBG के बैन से कुछ संबंध नहीं

अक्षय कुमार के दिमाग की उपज है FAU-G का नाम

भारतीय गेम निर्माता कंपनी nCore Games  के को-फाउंडर Vishal Gondal ने नए एक्शन गेम का ऐलान किया है जिसे FAU-G या फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स नाम दिया गया है। कहा जा रहा है कि यह गेम PUBG मोबाइल का भारतीय अलटेरनेटिव होगी। PUBG को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है हालांकि, Gondal ने यह भी बताया कि FAU-G गेम PUBG से मुक़ाबला नहीं करेगा।

उन्होंने यह भी बताया कि, “FAU-G पर पिछले कुछ समय से काम चल रहा है और हम इसे अक्तूबर में रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे थे। Gondal ने इंडियनएक्सप्रेस को बताया कि, PUBG Mobile का बैन आकस्मिक है और उनकी टीम मई-जून 2020 से FAU-G पर काम कर रही है।”  

nCore के दो और को-फाउंडर्स Dayanadhi MG और Ganesh Hegde तीन गेम्स पर काम कर रहे हैं, जिसमें से एक शूटिंग गेम FAU-G है, दूसरा क्रिकेट गेम है और तीसरा म्यूज़िक गेम है।

Fau-g game launch date

Gondal ने पुष्टि की कि FAU-G गेम को अक्तूबर के आखिर में पेश किया जाएगा, हालांकि रिलीज़ की सही तारीख नहीं बताई गई है। म्यूज़िक गेम को इस महीने के आखिर में पेश किया जा सकता है जबकि क्रिकेट गेम को IPL की शुरुआत के समय ही लाया जाएगा।

Gondal ने कहा, “ऐसा माना जाता है कि भारतीय गेम डेवलपर्स अच्छी क्वालिटी के गेम्स नहीं बना सकते हैं और nCore पर हम इस सोच को बदलना चाहते हैं और ऐसा गेम तैयार करना चाहते हैं जो इंटरनेशनल गेम्स को टक्कर देगा। डेवलपर्स की हमारी टीम अत्यधिक योग्य और PUBG या किसी अन्य आंतरिक गेम के रूप में खेलों को विकसित करने में सक्षम है।”

FAU-G गेम के बारे में कुछ विवरणों का खुलासा करते हुए, गोंडल ने कहा कि पहला एपिसोड गलवान घाटी की घटना पर आधारित होगा। FAU-G के साथ, इसका उद्देश्य प्लेयर्स को हमारे देश की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे कि गलवान घाटी मामले और भारतीय सैनिकों की अहमियत के बारे में जागरूक करना है। उन्होंने यह भी कहा कि 20 प्रतिशत नेट रेवेन्यू BharatKeVeer ट्रस्ट को दान किया जाएगा।

Gondal ने बताया कि FAU-G नाम अभिनेता अक्षय कुमार का सुझाव है और गेम को उनकी मैंटरशिप में तैयार किया गया है।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo