Yamaha ने पेश किए लेटेस्ट TW-E3B और TW-E5B, देखें क्या है कीमत और कैसा है परफॉरमेंस

Yamaha ने पेश किए लेटेस्ट TW-E3B और TW-E5B, देखें क्या है कीमत और कैसा है परफॉरमेंस
HIGHLIGHTS

दुनिया के सबसे बड़े संगीत वाद्ययंत्र निर्माता और एक प्रमुख ऑडियो/विजुअल डिवाइस आपूर्तिकर्ता यामाहा कॉर्पोरेशन ने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की एक जोड़ी लॉन्च की है।

TW-E3B और TW-E5B यामाहा के 'ट्रू साउंड' के दर्शन का समर्थन करते हैं।

वायरलेस साउंड डिवाइसेस के लाइन-अप में ये नए जोड़ प्रत्येक नोट में अविश्वसनीय रूप से विस्तृत और सटीक समय प्रदान करते हैं।

दुनिया के सबसे बड़े संगीत वाद्ययंत्र निर्माता और एक प्रमुख ऑडियो/विजुअल डिवाइस आपूर्तिकर्ता यामाहा कॉर्पोरेशन ने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की एक जोड़ी लॉन्च की है जो आपके सुनने के स्वास्थ्य को उनके प्रदर्शन में सबसे आगे रखते हैं। TW-E3B और TW-E5B यामाहा के 'ट्रू साउंड' के दर्शन का समर्थन करते हैं, जिसमें श्रोता को विभिन्न प्रकार की विशेषताओं और तकनीकों के माध्यम से संगीत के करीब लाने का वादा किया गया है।

वायरलेस साउंड डिवाइसेस के लाइन-अप में ये नए जोड़ प्रत्येक नोट में अविश्वसनीय रूप से विस्तृत और सटीक समय प्रदान करते हैं, साथ ही स्थिरता और गति के बीच के अंतर का भी ध्यान रखते हैं। यह माहौल की भावना पैदा करता है जो आपको उस स्थान पर टेलीपोर्ट करता है जहां से संगीत की उत्पत्ति हो रही है, जिसे केवल यामाहा जैसा ब्रांड, संगीत वाद्ययंत्र में 130 से अधिक वर्षों के इतिहास के साथ प्राप्त कर सकता है।

यह भी पढ़ें: इंडिया में लॉन्च हुआ Samsung Crystal 4K Neo TV, देखें क्या है कीमत

इन दोनों ध्वनि उपकरणों में यामाहा की लिसनिंग केयर विशेषता है जो मानव कान की विशेष संवेदनशीलता विशेषताओं को ध्यान में रखती है। "चूंकि ट्रू वायरलेस ईयरबड्स अपनी गतिशीलता और बहुमुखी उपयोग के कारण सबसे अधिक बिकने वाली श्रेणी में आते हैं, यामाहा ने TW-E3B और TW-E5B को डिजाइन करते समय अत्यधिक सावधानी बरती है ताकि इसके उपयोगकर्ता अपनी सुनने की क्षमता को नुकसान पहुंचाए बिना संगीत से जुड़े रह सकें। समय की अवधि में अत्यधिक उपयोग, ”वेंकटेश प्रसाद मान्यम- बिजनेस हेड, एवी सेल्स एंड मार्केटिंग, यामाहा म्यूजिक इंडिया ने कहा।

यह वॉल्यूम के अनुसार ध्वनि संतुलन को स्वतः सुधारता है, कान की थकान को कम करता है। यह सुनने में मुश्किल उच्च और निम्न आवृत्तियों को संतुलित करता है ताकि संगीत का मूल संतुलन बना रहे। यह उपयोगकर्ताओं को कम मात्रा में भी संगीत का आनंद लेने में सक्षम बनाता है बिना वॉल्यूम को अत्यधिक बढ़ाए।

यह भी पढ़ें: OnePlus 10 Ultra और OnePlus 10 पर चल रहा है काम, रेंडर से मिली नई जानकारी

TW-E3B एक नजर में

MRP:8,490/-

Yamaha new earbuds

तकनीकी

यह उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो कोडेक, क्वालकॉम aptX द्वारा संचालित है, जो उच्च ध्वनि गुणवत्ता के लिए SBC, AAC और क्वालकॉम के उन्नत aptX ऑडियो का समर्थन करता है।

फिट और कलर वेरिएंट

TW-E3B का कॉम्पैक्ट हाउसिंग छोटे कानों के लिए भी एक सुखद फिट सुनिश्चित करता है। यह विभिन्न कान संरचनाओं के लिए एक कस्टम फिट सुनिश्चित करने के लिए चार अलग-अलग आकार के इयर टिप्स के साथ आता है। सुरक्षित फिट के लिए इन्सर्ट हाउसिंग में नॉन-स्लिप कोटिंग है। यह एक समग्र आरामदायक फिट सुनिश्चित करता है जो लंबे समय तक सुनने के बाद भी थकान को रोकता है। ईयरबड्स चार रंगों- ब्लू, पिंक, पर्पल और ब्लैक में उपलब्ध हैं।

नियंत्रण

सभी प्रमुख नियंत्रण, जैसे कि प्ले, पॉज़, स्किप और वॉल्यूम बटन, इयरफ़ोन पर ही रखे जाते हैं ताकि उपयोगकर्ताओं को अपने फ़ोन को बार-बार बाहर न निकालना पड़े। वैकल्पिक रूप से, उपयोगकर्ता यामाहा के हेडफ़ोन कंट्रोलर ऐप के माध्यम से नियंत्रण प्रबंधित कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: जून की गर्मी में बढ़ गई है नए रेफ्रिजरेटर की ज़रूरत, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन

बैटरी बैकअप

यह चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे का बैटरी बैकअप सुनिश्चित करता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आप हर समय अपने पसंदीदा संगीत से जुड़े रहें। (लगभग 6h-18h)

TW-E5B एक नजर में

जल्द लॉन्च होने वाला है: MRP:14,200/-

Yamaha new earbuds

तकनीकी

TW-E5B में उन्नत माइक डिज़ाइन और क्वालकॉम CVC (क्लियर वॉयस कैप्चर) के साथ क्रिस्टल-क्लियर कॉल की सुविधा है। इसमें एक स्मार्ट एम्बिएंट साउंड मोड भी है, जब उपयोगकर्ताओं को अपने परिवेश के बारे में जागरूक होने की आवश्यकता होती है। गेम के शौकीनों के लिए एक गेमिंग मोड है जो ध्वनि और वीडियो के बीच देरी को कम करता है, गेमिंग उपयोग और वीडियो सामग्री के लिए प्रदर्शन को अनुकूलित करता है।

यह भी पढ़ें: मिड-जुलाई में लॉन्च हो सकती है Vivo की V25 सीरीज़, कीमत होगी 30-40 हज़ार के बीच

फिट और कलर वेरिएंट

TW-E5B के हाउसिंग डिज़ाइन में बेहतर फिट के लिए ईयर कैनाल फिट करने के लिए "एज" है। अंडाकार आकार उपयोगकर्ता को किसी भी स्थिति में फिट होने के लिए ईयरबड्स को घुमाने की अनुमति देता है। यह चार आकार के इयर-टिप्स के साथ आता है जिन्हें बाएं और दाएं ईयरहोल के आकार के अनुसार बदला जा सकता है। भारत में, यह दो रंगों- ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है।

नियंत्रण

यह फोन कॉल, संगीत प्लेबैक और सिरी / Google सहायक सक्रियण के लिए आसान नियंत्रण की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन पर यामाहा हेडफोन कंट्रोल ऐप के साथ कस्टम ईक्यू और अन्य सेटिंग्स को समायोजित कर सकते हैं।

बैटरी बैकअप

इसमें आसानी से पढ़े जाने वाले बैटरी लाइफ इंडिकेटर्स (लगभग 8.5 घंटे 21.5 घंटे) के साथ बेहतर चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ है।

यह भी पढ़ें: अगले महीने लॉन्च हो सकता है बढ़िया कैमरा से लैस Xiaomi का एक नया फोन, इस सीरीज़ का होगा हिस्सा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo