यूबॉन ने अपने वायरलेस स्पीकर्स पोर्टफोलियो में एक नई एडीशन “हल्क एसपी-180” को शामिल किया

यूबॉन ने अपने वायरलेस स्पीकर्स पोर्टफोलियो में एक नई एडीशन “हल्क एसपी-180” को शामिल किया

पार्टी प्रेमियों को एक नया अनुभव प्रदान करने के लिए यूबॉन, भारत के अग्रणी गैजेट एक्सेसरी और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, यूबॉन ने 2,499/-रुपये की कीमत से शुरू होने वाले अपने “हल्क एसपी-180” वायरलेस स्पीकर को लॉन्च किया। एक आकर्षक और आकर्षक डिजाइन के साथ, “हल्क एसपी-180” अपने आकार के पोर्टेबल स्पीकर के लिए बेहतरीन ऑडियो परफॉर्मेंस प्रदान करता है। यह यूज़र्स को गहरी, स्पष्ट साउंड प्रदान करने का वादा करता है जो मनोरंजक होने पर लिविंग रूम को जोश से भरने के लिए काफी हद तक पॉवरफुल है और किसी भी आउटडोर ट्रेवल के लिए पर्याप्त है। “हल्क एसपी-180” में डीप बेस, एक इन-बिल्ट फोन स्टैंड और 1800 एमएएच की बैटरी बैकअप भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T को भारत में इस समय किया जा सकता है लॉन्च

नए वायरलेस स्पीकर में 4 घंटे का नॉन-स्टॉप प्लेटाइम, यूएसबी चार्जिंग और एक इनबिल्ट माइक्रोफोन पोर्ट है। साथ ही, यूज़र्स की सुविधा के लिए, यह कई कनेक्टिविटी ऑप्शंस, यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड, और औक्स के साथ आता है ताकि कोई भी आसानी से अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट में प्लग इन कर सके और किसी भी समय दिल खोलकर नाच सके। यह आईफोन, एंड्रॉइड डिवाइस और लैपटॉप के साथ भी अत्यधिक कम्पेटेबल और आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

ubon hulk

इस पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर में एफएम कनेक्टिविटी भी है, जिसका मतलब है कि आप अपने पसंदीदा रेडियो जॉकी को सुनने का भी आनंद ले सकते हैं।

इसके अलावा, वी5.0 ब्लूटूथ वैरिएंट के साथ, टीडब्ल्यूएस स्पीकर एक अच्छी 10 मीटर की रेंज प्रदान करता है। इनबिल्ट एलईडी लाइट्स इसे मॉडर्न, क्लासी लुक देती हैं। मात्र रु. 2499/- कीमत में यह काफी अधिक सस्टेनेबल और हैवी बेस पोर्टेबल स्पीकर सही उत्पाद प्राइस बैलेंस बनाता है।

यह भी पढ़ें: ग्लास बैक और एंड्रॉयड 12 के साथ लॉन्च हुआ Lava Blaze, कीमत है 8,699 रुपये

श्री मनदीप अरोड़ा, प्रबंध निदेशक, यूबॉन ने कहा कि “कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स इंडस्ट्री में एक प्रमुख कंपनी होने के नाते, हम हमेशा अपने यूज़र्स को एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं और हल्क एसपी-180 स्पीकर निश्चित रूप से अपने अत्यंत पॉवरफुल साउंड और हाई क्वालिटी ऑडियो के साथ ब्रांड इमेज के अनुरूप है। यह वायरलेस स्पीकर “मेड इन इंडिया“ उत्पाद है जिसे विशेष रूप से सुविधाजनक और भारतीय उपभोक्ताओं की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। यह 360-डिग्री साउंड अनुभव प्रदान करता है, इस प्रकार इसे आउटडोर पिकनिक के साथ-साथ एक इन-हाउस पार्टी, दोनों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। फीचर्स से भरपूर होने के अलावा, यह एक क्लासी लुक भी समेटे हुए है।”

कंपनी अपने इन स्पीकर्स पर 6 महीने की वारंटी देती है। हल्क एसपी-180 वायरलेस स्पीकर पूरे भारत में ऑफलाइन स्टोर्स में उपलब्ध है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo